Breaking News

लिपिक पद की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित

राज्य सरकार के विभिन्न विभागें में नियुक्त किये जाने वाले लिपिक के लिये हिमाचल प्रदेश स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (एचपीएसएससी) हमीरपुर ने पोस्ट कोड 692 के तहत ली गई लिपिक पद की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। यह पद अनुबंध आधार पर भरे जाएंगे।

कमीशन के सेक्रेटरी डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि कमीशन की ओर से बीते साल जून माह में लिपिक पद के लिए आवेदन मांगे गये थे। कमीशन के पास 96932 आवेदन आए थे। इसमें से 86935 सही पाए गए। दस हजार अधूरे आवेदन रद्द कर दिए गए। उसके बाद 4 नवंबर को लिखित परीक्षा ली गई। लिखित परीक्षा में 59848 उम्मीदवारों ने भाग लिया था। लेकिन 27087 उम्मीदवार गैरहाजिर रहे।

loading...

कमीशन ने मेरिट के आधार पर टाइपिंग टेस्ट के लिए 1660 उम्मीदवारों का चयन किया है। यह लिखित परीक्षा 156 लिपिक के पदों को भरने के लिए ली गई थी। विस्तार से परिणाम जानने के लिए प्रदेश कर्मचारी आयोग की वेबसाइट देखें।

देखें http://hpsssb.hp.gov.in?utm_source=DH-MoreFromPub&utm_medium=DH-app&utm_campaign=DH/ http://hpsssb.hp.gov.in?utm_source=DH-MoreFromPub&utm_medium=DH-app&utm_campaign=DH/UploadFiles/Notification-692.pdf

असिस्टेंट प्रोग्रामर भर्ती की मूल्यांकन परीक्षा 29 को

कमीशन पोस्ट कोड 649 के तहत असिस्टेंट प्रोग्रामर भर्ती के लिए मूल्यांकन परीक्षा 29 जनवरी को हमीरपुर कार्यालय में लेगा। पंद्रह अंकों की इस परीक्षा के लिए कमीशन ने सूचना भेज दी है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार कमीशन की वेबसाइट को देख सकते हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!