Breaking News

सर्दियों के मौसम में बनाएं अपना खुद का फैशन स्टाइल

हर लड़की का अपना अलग स्टाइल होता है जिसे वो किसी को कॉपी करते देख ले तो जलन से भर जाती है. समय के साथ लड़कियों का लुक भी बदलता रहता है. आजकल सेल्फ स्टाइलिंग का ट्रेंड है यानी अपना फैशन खुद तैयार करना. अयानी अपना ड्रेस और फैशन आप खुद डिज़ाइन कर सकते हैं. कुछ डिफरेंट चीजें मिलाकर आप अपना एक ऐसा स्टाइल तैयार कर सकती हैं, जो आप पर अच्छा लगें. मिक्स एंड मैच फार्मूले के चक्कर में ऐसा कुछ न पहनें जो एक-दूसरे से बिल्कुल भी मैच न करते हों. हम आपको यहां बैस्ट मिक्स एंड मैच टिप्स देंगे जिससे आपके वार्डरोब में आपके आउटफिट्स की गिनती भी बढ़ जाएगी.

स्मार्ट लुक के लिए आपको कलर कॉम्बिनेशन का भी खास ध्यान रखना होगा. विभिन्न हेमलाइंस और फैब्रिक्स आपको नया लुक क्रिएट करने में मदद कर सकते हैं. लेयरिंग के लिए कलरफुल टी-शर्ट्स, जैकेट्स और लेगिंग्स को मिक्स मैच करके पहनें. ब्लैक लेगिंग्स के साथ टॉप ब्राइट कलर का होना चाहिए. इस तरह अलग-अलग लेयर्स एड करने से आपका लुक और भी ज्यादा आकर्षक और सुंदर लगेगा.

loading...

 * एक्सेसरीज 

अपनी ड्रेस के हिसाब से ही एक्सेसरीज पहनें. अगर आप वायब्रेंट कलर्स के फ्लोवर प्रिंट पहन रही हैं तो एक्सेसरीज कम ही पहनें. सिंपल सी ड्रेस के साथ एक्सेसरीज स्टाइलिश और हैवी पहनें. डिफरेंट लुक के लिए फंकी एक्सेसरी पहन सकती हैं.

* आउटफिट 

नया फैशन रूल का कहना है कि शूज और बैग्स का कलर मैच करना काफी बोरिंग और आउटडेटेड फैशन है इसलिए यह ज्यादा जरूरी है कि आपका हैंडबैग आपके आउटफिट के साथ मैच करता हो. आप इस स्टाइल को किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं.

* कलर ब्लॉक

अलग-अलग रंगों और पैटर्नस के साथ आप अपनी क्रिएटिविटी से नई ड्रैस तैयार कर सकती हैं. वायब्रेंट कलर्स के फ्लोरल प्रिंटवाले ड्रेसेज खूबसूरत लगते हैं लेकिन सप्ताह के कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब आप प्रिंट्स पहनना पहसंद नहीं करते हैं.

कलर ब्लॉकिंग का मतलब है- ब्राइट कलर के साथ वैसे ही खूबसूरत रंगों को पेयर करें और कम से कम तीन रंग जरूर हों. बोल्ड और ब्राइट शेड्स को अपने वॉर्डरोब में शामिल करें और उबाऊ और नीरस लुक से दूर रहें.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!