Breaking News

PM मोदी से मिले बॉलीवुड ये सितारे, मुस्कुराते चेहरे के साथ ली सेल्फी

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे मशहूर बॉलीवुड सितारों ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजधानी नई दिल्ली में मुलाकात की. पीएम मोदी से मिलने के लिए ये सभी फिल्म स्टार गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे. यह बैठक तब हो रही है जब कुछ सप्ताह पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने पेश आ रहे मुद्दों पर चर्चा की. इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी. घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया, ‘प्रधानमंत्री के साथ फिल्म उद्योग के लोगों की आज बैठक हो रही है जिसमें कलाकार भी शामिल हैं.’

हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया. पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद सभी फिल्मी सितारों ने प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर खिंचवाई. सोशल मीडिया पर इन सितारों की तस्वीर वायरल हो रही है. एक्टर राजकुमार राव ने अपने टि्वटर हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए बैठक के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई अन्य लोगों ने भी यह तस्वीर शेयर की है. एक्टर रणवीर सिंह द्वारा ली गई इस सेल्फी में पीएम मोदी बीच में हैं, जबकि उनके चारों तरफ सभी अभिनेता व अभिनेत्री दिख रहे हैं.

loading...

सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है. फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं. प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी और अश्विनी अय्यर तिवारी, प्रोड्यूसर एकता कपूर और महावीर जैन, अभिनेता राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री भूमि पेडणेकर शामिल हैं. प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी. इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया. इंटरनेट उपभोक्ताओं ने पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!