Breaking News

दिल्ली से भागलपुर जाती चलती ट्रेन में हुआ ये कारनामा, 200 से ज्यादा लोग हुए शिकार

बदमाशों ने चलती ट्रेन को निशाना बनाया है। खबरों के मुताबिक, लखीसराय के पास करीब 15 नकाबपोश बदमाशों ने यात्रियों से बंदूक के नोक पर लूटपाट की और विरोध करने पर जमकर उत्पात मचाया। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदनाश ट्रेन से कूद कर फरार हो गए। बता दें कि ट्रेन 12350 वीकली ट्रेन है, जो नई दिल्ली से भागलपुर जाती है।

खबरों के मुताबिक, किउल-जमालपुर रेलखंड पर बुधवार की देर शाम दो दर्जन हथियारबंद लुटेरों ने दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक ट्रेन में 40 मिनट तक लूटपाट की। इस दौरान अपराधियों ने ड्राइवर और सह-ड्राइवर को भी बंधक बना लिया था। चेहरे पर मास्क और हाथों में बंदूक लिए बदमाशों ने ट्रेन की एसी के तीन बोगियों और स्लीपर की एक बोगी को निशाना बनाया। बदमाशों ने करीब 200 से ज्यादा मुसाफिरों से लूट पाट की। इस दौरान विरोध करने वाले यात्रियों की जमकर पिटाई की, जिसमें कुछ यात्रियों को चोटें भी आई हैं।

loading...

घटना के काफी समय बाद सूचना पर किऊल सिविल एरिया की पुलिस और आरपीएफ घटनस्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने यात्रियों से मोबाइल, लैपटॉप, गहने और कैश सभी छीन लिए। इस मामले में जमालपुर में एफआईआर दर्ज कराई गई है। हालांकि, अभी तक पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो पाई है। वहीं, घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरों के मुताबिक, देर रात जब ट्रेन भागलपुर से निकलकर जमलापुर पहुंची तो नाराज यात्रियों ने रेल पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यात्रियों ने आरोप लगाया कि आए दिन इस रूट पर इस तरह की घटनाएं होती लेकिन फिर भी सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है। इस मामले में जमालपुर रेल एसपी आमिर जावेद ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि वारदात के पीछे कहीं नक्सली कनेक्शन तो नहीं है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!