Breaking News

चंबा में हुआ एक दर्दनाक हादसा, घर में लगी आग में दो मासूम बच्चे जिंदा जले

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक ही घर में लगी आग में दो मासूम बच्चे जिंदा जल गए। मरने वाले दोनों बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इस घटना से इलाके में मातम पसरा है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर चंबा जिला के सुंगल इलाके में एक मकान में आग लगने से अफरातफरी का महौल इस कदर बना कि पास पड़ोस के लोग आगे को बुझाने में कामयाब हो गये,लेकिन इस दौरान उन्हें पता ही नहीं चल पाया कि जिस मकान की आग वह बुझा रहे हैं, उसके अंदर दो बच्चे भी हैं।

दोनों बच्चे अपने घर के अंदर कमरे को बंद कर सो रहे थे। जबकि उनके माता पिता काम के सिलसिले में घर से बाहर गये थे।मृतकों की पहचान 9 साल के रिशू जोकि तीसरी कक्षा का छात्र था व आंगनवाड़ी में पढ़ रहा पांच साल के दिशू के रूप में हुई है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दोनों बच्चों के शवों को निकाल लिया गया है।

loading...

दूसरा हादसा: सतलुज में जीप पलटी दो की मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर जिला में रामनी की ओर जा रही एक जीप सतलुज नदी में जा गिरी जिससे जीप सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन बुरी तरह घायल हुये हैं। हादसे में मारे गये लोगों की पहचान रविराज (45) पुत्र मालचंद निवासी रामनी और राम कुमार (27) पुत्र कृष्ण भगत निवासी रामनी के तौर पर हुई है।

घायलों में लखबीर (26) पुत्र श्याम लाल निवासी रामनी, अनिल (30) पुत्र यशवंत निवासी रामनी और ड्राइवर भीर्मा चंद शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। स्थानीय लोगों की सहायता से शवों और घायलों को निकाला गया। घायलों का खनेरी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस अधिकारी सोमदत्त ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इससे पहले मंगलवार को पूह में भी दो लोगों की मौत हो चुकी है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!