Breaking News

25 जनवरी को रिलीज़ होगी बाल ठाकरे के ऊपर बनी फ़िल्म “ठाकरे”

बाल ठाकरे के ऊपर बनी फ़िल्म “ठाकरे” 25 जनवरी को रिलीज़ होनी है। फिल्म की रिलीज़ से पहले भाजपा ने इसे पूरे महाराष्ट्र में टैक्स फ़्री करने की माँग की है। भारतीय जनता पार्टी के फ़िल्म यूनीयन की तरफ़ से महाराष्ट्र के वित्त मंत्री के पास एक पत्र भेज कर फिल्म को पूरे महाराष्ट्र में टैक्स फ़्री करने की माँग की है।

आपको बता दें की फिल्म ‘ठाकरे’  में नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिवसेना के शीर्ष नेता बाल ठाकरे की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म बाल ठाकरे (बाला साहेब ठाकरे) की लाइफ पर बेस्ड है, जिन्होंने पॉलिटिकल पार्टी शिवसेना का गठन किया था। नवाजुद्दीन फिल्म के ट्रेलर में बाल ठाकरे की भूमिका में खुद को पूरी तरह से उतारने में सफल दिख रहे। ट्रेलर में बाल ठाकरे के उत्थान से लेकर महाराष्ट्र की पॉलिटिक्स में सबको शिकस्त देने की कई झलकियां नजर आ रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है, और पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डायलॉग डिलिवरी बेहद ही शानदार है. ‘ठाकरे’ नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है।

loading...

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत दंगे के सीन के साथ होती है, जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है। जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है, और उसके बाद दंगों का सीन आ जाता है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं। इसमें वह एक डायलॉग भी बोलते हैं कि ”मैं जब भी कहता हूं कि जय हिंद जय महाराष्ट्र तो जय हिंद पहले कहता हूं और जय महाराष्ट्र बाद में, क्योंकि मेरे लिए मेरा देश पहले है और राज्य बाद में”. इसका फर्स्ट लुक और टीजर कई महीने पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

 

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!