Breaking News

मुरादाबाद में दिनदहाड़े 6 साल की बच्ची के साथ हॉस्पिटल में दुष्कर्म करने की कोशिश

यूपी के मुरादाबाद में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां जिला अस्पताल के महिला वार्ड से बहला-फुसलाकर 6 साल की बच्ची को टॉयलेट में ले गया। वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसके बाद में बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष ने अस्पताल पहुंचकर मामले को संज्ञान लिया और अस्पताल की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए जांच की मांग की है। वहीं पुलिस बच्ची के परिजनों के तहरीर दिए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को प्रसव के लिए महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां महिला ने ऑपरेशन के बाद बच्चे को जन्म दिया। रविवार को जिला महिला अस्पताल में भर्ती अपनी मां से मिलने परिवार के साथ 6 वर्षीय बच्ची भी गई थी। करीब शाम को चार बजे बच्ची वार्ड के बाहर खेल रही थी। तभी एक युवक बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ जिला अस्पताल में हड्डी वार्ड के पास टॉयलेट में ले गया। वहां पर आरोपी ने बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। तभी बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर हड्डी वार्ड में मौजूद तीमरदार वहां से दौड़कर बच्ची के पास पहुंचे। तीमारदार को आते देख आरोपित बच्ची को छोड़कर भाग गया। तीमारदारों ने बच्ची को चुप किया। उसके बाद बच्ची को उसकी मां के पास ले गए। बच्ची से आरोपित के बारे में पूछताछ की तो बच्ची आरोपित के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाई।

loading...

मामले के संबंध सीओ सिविल लाइंस राजेश कुमार ने बताया कि बच्ची के परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सोमवार को अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हासिल कर आरोपित की पहचान की जा रही है। बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष ने मामले का संज्ञान लेकर सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए अस्पताल में पीड़िता के परिजनों से बातचीत की है। उनका कहना है कि ऐसे में अस्पताल के अंदर कोई सुरक्षित नहीं रह गया है। यदि रात होती तो बच्ची की आवाज तक कोई सुन नहीं पाता। ऐसे में आरोपित बच्ची के साथ गलत काम भी कर सकता था। अस्पताल प्रशासन से मरीजों और तीमारदारों की सुरक्षा की मांग उठाई है। उनका कहना था कि आरोपित के सामने आने पर बच्ची को उसको पहचान लेगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!