Breaking News

अब इस बीमारी का शिकार हुए ऋतिक के पिता राकेश रोशन, इमोशनल हुए फैंस

बॉलीवुड एक्टर राकेश रोशन को गले का कैंसर हो गया है। हालांकि ये अभी शुरुआती स्टेज में है और राकेश इसकी सर्जरी को तैयार हैं। दरअसल ये बात तब सामने आई जब उनके बेटे और जाने माने एक्टर ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी और पिता के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस पोस्ट को देखकर राकेश रोशन के फैंस इमोशनल हुए बिना नहीं रह सके और कमेंट में अपना दर्द जाहिर किया।

ऋतिक ने पिता के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

loading...

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ जिम की एक फोटो शेयर की और एक मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा- आज पापा के साथ एक फोटो लेने को कहा। जानता हूं सर्जरी के दिन वे जिम को मिस नहीं करेंगे। वो शायद मेरी समझ में सबसे मजबूत शख्स हैं। कुछ सप्ताह पहले मालूम हुआ कि उन्हें पहली स्टेज का गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) है। लेकिन वे पूरी ताकत से इससे लड़ने को तैयार हैं। परिवार के रूप में हम खुशकिस्मत हैं और हमें उनपर गर्व है।

कैंसर और ट्यूमर की मार झेल चुके कई सितारे

हाल ही में इरफान खान के न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित होने की खबर आई थी। उनका इलाज जारी है। दूसरी ओर सोनाली बेंद्रे को कैंसर की खबर ने भी उनके फैंस को डरा दिया। फिलहाल वे सात माह तक न्यूयॉर्क में अपना इलाज कराकर लौटी हैं। इसके अलावा हाल ही में नीतू सिंह ने ऋषि कपूर की जो फोटो शेयर की उसमें उन्हें काफी बीमार देखा जा सकता है।

राकेश रोशन का फिल्म करियर

साल 1970 में फिल्म घर घर की कहानी से बॉलीवुड करियर शुरू करने वाले राकेश रोशन आज 69 वर्ष के हैं। बतौर एक्टर उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में कीं। साल 1987 में उन्होंने फिल्म खुदगर्ज से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया। खुदगर्ज में जीतेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा मुख्य किरदार में थे। ऋतिक को फिल्मों में लॉन्च करने वाले भी राकेश ही थे। साल 2000 में ऋतिक उनकी फिल्म कहो न प्यार है में आए और फिल्म सूपरहिट रही। इसका बाद उन्होंने कृष की सरीज भी दी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!