Breaking News

आज इन राशियों पर होगी बजरंगबली की कृपा दृष्टि, अपना शक्तिशाली गदा घुमाकर कर देंगे दुखों का अंत

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं हर व्यक्ति की लाइफ में सुख और दुःख का आना जाना लगा ही रहता हैं. हालाँकि कभी कभी ये दुःख और परेशानियाँ कुछ इस कदर हमारी जिंदगी में घुस जाती हैं कि बाहर निकलने का नाम तक नहीं लेती हैं. ऐसा कई बार आपकी राशि और उससे संबंधित गृह नक्षत्रों की विशेष स्थिति के कारण हो सकता हैं. यदि आप भी पिछले कई दिनों से दुखो की वजह से परेशान हैं तो टेंशन ना ले, कुछ विशेष राशियों के ऊपर बजरंगबली ने अपनी कृपा दृष्टि बनाना शुरू कर दिया हैं. इन विशेष राशियों में जो भी दुःख और परेशानियाँ हैं उनका अंत बजरंगबाली अपनी शक्तिशाली गदा को घुमाकर कर देंगे.

तो चलिए एक एक कर इन राशियों के बारे में जान लेते हैं

loading...

मेष राशि:

इस राशि के जातक पिछले कई महीनो से किसी ख़ास परेशानी को लेकर चिंतित हैं. इनके सभी काम अटके पढ़े हैं और जो पुरे हो भी रहे हैं उनमे भी इन्हें कई तरह की बाधाएं आ रही हैं. ऐसे में 24 जनवरी से आपकी इन सभी समस्याओं का अंत होना शुरू हो जाएगा. फ़िलहाल बजरंगबली को आपकी समस्याओं का ज्ञान हो गया हैं और उस विषय में उन्होंने काम करना भी शुरू कर दिया हैं. आसान शब्दों में कहे तो 24 जनवरी के बाद हनुमान जी की कृपा से आपका भाग्य इतना ज्यादा प्रबल हो जाएगा कि आपके द्वारा किया हर काम जल्दी और आसानी से हो जाएगा. आप चाहे तो हर मंगलवार या शनिवार हनुमान जी को तेल का दीपक भी लगा सकते हैं.

सिंह राशि:

इस राशि के जातकों का अच्छा समय अब शुरू हो चुका हैं. इनकी लाइफ में जितने भी दुश्मन इन्हें तबाह करने की साजिश रच रहे हैं उनका खात्मा हनुमान जी के हाथ हो जाएगा. अर्थात उनके सभी प्लान फ़ैल हो जाएंगे और यदि फिर भी ये आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे तो उल्टा उनके साथ ही कुछ बुरा घटित हो जाएगा. ऐसे में ये राशि के लोग निश्चिन्त होकर अपने आगे की लाइफ एन्जॉय कर सकते हैं और यदि आप ने कोई प्लान अब तक होल्ड पर रखा हुआ हैं तो उसे शुरू कर दे. हनुमान जी आपका पूरा साथ देंगे.

वृश्चिक राशि:

इस राशि के लोगो को जनवरी से लाकर अप्रैल तक धन लाभ होने का योग बन रहा हैं. इस बीच हनुमान जी की कृपा से आपकी किस्मत ऐसी चमकेगी कि आपको घर बैठे ही धन कमाने के ऑफर आने लगेंगे. साथ ही यदि आप किसी प्रापर्टी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अप्रैल के पहले ही इसे ले लेवे. ऐसा करने से भविष्य में आपको इसका डबल फायदा मिलेगा.

मीन राशि:

इस राशि के जीवन में दुःख दर्द अब ख़त्म होने वाले हैं. इनका ये पूरा साल लगभग बिना किसी दुःख या परेशानी के जाने वाला हैं. इनके ऊपर सालभर तक हनुमान जी कि विशेष कृपा बनी रहेगी. आप लोग इस कृपा को हमेशा बनाए रखने के लिए हर शनिवार या मगलवार हनुमान चालीसा का पाठ करे और दो अगरबत्ती बजरंगबली को लगाए.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!