Breaking News

7 जनवरी से लेकर 9 जनवरी तक चलेगी, Realme Yo Days सेल

देश की दिग्गज स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Realme ने अपने 40 लाख से ज्यादा ग्राहकों के लिए एक बंपर सेल का आयोजन किया है। इस सेल का नाम Realme Yo Days और यह सेल 7 जनवरी से लेकर 9 जनवरी तक चलेगी।

साथ ही कंपनी अपने स्मार्टफोन पर कई खास तरह के डिस्काउंट के साथ कई शानदार ऑफर्स दे रही है। इतना ही नहीं कंपनी अपने फोन की एक्सेसरीज पर बिग डिस्काउंट दे रही है।

loading...

Realme ने अपने बयान में कहा है कि इस नए साल में रियलमी अपने इयरफोन्स से लेकर बैकपैक्स पर खास डिस्काउंट दे रही है और साथ ही रियरमी यू1 की ओपन सेल भी करवाए जाएंगी।

इसके साथ ही जो लोग रियलमी फायरी गोल्ड को खरीदते है, उनको कई गिफ्ट भी दिए जाएंगे। इतना ही नहीं इस सेल में ग्राहकों को इस सेल में 600 रियलमी बड्स भी दिए जाएंगे।

इसके साथ ही कंपनी रियलमी बड्स इयरफोन्स और रियलमी बैकपैक की पहली सेल करवाई जाएगी और साथ ही रियलमी 2, रियलमी सी1, रियलमी यू1 और रियलमी 2 प्रो की ओपन सेल की जाएगी।

Realme के सीईओ माधव सेठ ने कहा है कि हमारी यू डेज सेल अपने 40 लाख ग्राहकों को खुश करने के लिए पेश की गई है। इसके साथ ही हमारे ग्राहक ही हमारे ब्रेंड एंबेसडर है और यह अभियान हमारे ग्राहकों के लिए है। हमें ग्राहकों की तरफ से अच्छे फीडबैक मिल रहे है और हम नए साल में तरक्की भी करेंगे।

बता दें कि Realme ने भारत में हाल ही के दिनों में रियलमी यू 1 को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और साथ ही रियर में 13 के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

कंपनी ने इस फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया है और साथ ही 3 जीबी के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। वहीं इस फोन की कीमत 11,999 रुपए रखी है और 64 जीबी वाले वेरियंट की कीमत 14,499 रुपए रखी है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!