Breaking News

भारत के स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च हुआ, 5000 रुपए से कम कीमत में ये नया फोन

नया साल शुरू हो चुका है, इसके साथ ही भारत के स्मार्टफोन बाजार में पहला नया स्मार्टफोन लॉन्च हो चुका है। भारत की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी लावा के सब ब्रेंड Xolo ने इस मार्केट में नया फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Xolo Era 4X है।

वहीं कंपनी ने इस फोन को कई खास फीचर्स दिए है, जिसमें फेस अनलॉक फीचर शामिल है। इसके साथ ही ज़ोलो अपने नए फोन ज़ोलो ईरा 4 एक्स की सेल 9 जनवरी 2019 से देश की ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न पर रखी है। साथ ही इस फोन पर ग्राहकों को कई खास और आर्कषक दे रही है। आइए जानते है इसके बारे में…

loading...

Xolo Era 4X की स्पेसिफिकेशन
ज़ोलो ने इस फोन में 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में 2.5 डी कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया है।

लेकिन अब तक कंपनी ने इस फोन की रैम के साथ प्रोसेसर की जानकारी नहीं दी है। वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4G VoLTE सपोर्ट, डुअल नैनो सिम सपोर्ट दिया है और साथ ही यह फोन एंड्रॉयड ओरियो पर काम करता है।

अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। साथ ही एलईडी फ्लैश लाइट भी दी है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी है और इस फोन की कीमत 4,444 रुपए रखी है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!