Breaking News

सपा और बसपा के गठबंधन पर तीखा हमला, इस बोले केशव प्रसाद मौर्या

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन पर तीखा हमला बोला है। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि चाहे सपा और बसपा के बीच गठबंधन हो या नहीं हो, हमे इसपर कुछ भी नहीं कहना है और ना ही हमपर इसका कोई असर नहीं पडे़गा। देश मोदी जी के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और लोग एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं। हमे इस बात का पूरा भरोसा है कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी।

गौर करने की बात है कि उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर सहमति तकरीबन बन चुकी है। सीटों के बंटवारे को लेकर फॉर्मूला लगभग फाइनल हो चुका है, हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि इस गठबंधन में कांग्रेस को जगह नहीं मिलेगी। सूत्रों की मानें तो सपा और बसपा ने कांग्रेस के लिए सिर्फ दो सीटें ही छोड़ी हैं।

loading...

सपा बसपा के बीच सीटों के बंटवारे का फार्मूला सामने आने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि अगर यही फॉर्मूला अपनाया जा रहा है किक पार्टी राहुल गांधी की अगुवाई में अकेले ही चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने कहा कि पार्टी यूपी में अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। गठबंधन इतना जरूरी नहीं है, हमारे कार्यकर्ता तैयार हैं। हमें किसी से गठबंधन के लिए बात करने की जरुरत नहीं है। कांग्रेस नेता की इस टिप्पणी के बाद ये साफ लग रहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी प्रदेश में अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगी। इसको लेकर पार्टी ने अलग तैयारी भी शुरू कर दी है

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!