Breaking News

स्कूल में गर्लफ्रेंड के साथ 12वीं के छात्र ने लगाई फासी

ग्रेटर नोएडा में रबूपुरा के गांव तनाज स्थित निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा और 12वीं के छात्र के शव फांसी के फंदे से लटके मिले है। सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौके से साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की अत्महत्या और हत्या के ऐंगल से जांच शुरू कर दी है। लड़के की 15 दिन बाद शादी होने वाली थी।

जानकारी के अनुसार, मामला रबूपुरा थाना क्षेत्र के तनाज गांव का है। यहां ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल शीतकालीन छुट्टी होने के कारण इन दिनों बंद है। शनिवार सुबह साफ-सफाई करने वाली एक महिला कर्मचारी स्कूल में पहुंची तो देखा कि एक क्लास रूम के दरवाजे के फ्रेम पर फंदे से दो शव लटके हुए हैं। महिला ने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

loading...

पुलिस ने बताया कि दोनों की पहचान मृतक मनीष (19) रबूपुरा के सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज में 12वीं में पढ़ता था। वहीं, 17 साल की छात्रा पास के गांव के इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ती थी। शनिवार को दोनों का ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के अंदर फंदे पर लटका मिला है। पुलिस ने बताया कि युवक की बाइक आक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के गेट के पास खड़ी मिली और बाइक के पास ही युवती का स्कूल बैग भी पड़ा था।

वहीं, सीओ ग्रेटर नोएडा निशांक शर्मा ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों और स्कूल प्रबंधन से पूछताछ कर इस बारे में शुरुआती जानकारी इकट्ठी की जारी है। इसके साथ ही पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि जब ये दोनों यहां पढ़ते ही नहीं थे तो यहां कब और क्यों आए थे। फिलहाल इसे आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!