Breaking News

नए साल पर 5 साल छोटे बॉयफ्रेंड को नरगिस ने कहा अलविदा !

फिल्म रॉकस्टार से फेमस हुई एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों चर्चा में है। अक्सर नरगिस फाखरी अपनी लव लाइफ को लेकर शुरुआत से ही सुर्खियों में रही है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ये कहा जा सकता है कि इस बार नरगिस फाखरी का दिल टुटा है।

दरअसल, पिछले कई दिनों से खबर थी की नरगिस फाखरी हॉलीवुड के म्यूजिक कम्पोजर और डायरेक्टर मैट अलोंजो को डेट कर रही है। हालांकि अपने इस रिलेशनशिप पर नरगिस ने खुलकर कभी भी इस रिश्ते का जिक्र मीडिया के सामने नहीं किया।

loading...

नरगिस और मैट आए दिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरों शेयर करते थे। मैट अलोंजो नरगिस के 5 साल छोटे है। इतना ही नहीं खबरो कि माने तो नरगिस साल 2017 में लॉस एंजेलिस में मैट के साथ लिवइन में रहने लगी थी। कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे के नाम के टैटू भी बनवाया था।

लेकिन अब खबर है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है नरगिस और मैट दोनों ने ही इंस्टाग्राम से एक दूसरे की तस्वीरों की डिलीट कर दिया है। इसी के साथ-साथ अंदाजा लगाया जा रहा है नरगिस और मैट अलोंजो ने एक-दूसरे को अलविदा कह दिया है।

आपको बता दें कि मैट से पहले नरगिस फाखरी उदय चोपड़ा की गर्लफ्रेंड रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो नरगिस ने उदय चोपड़ा को लंबे समय तक डेट किया। रिलेशनशिप के दौरान भी दोनों के रिश्ते बनते-बिगड़ते रहे। यहां तक की दोनों ने तो शादी करने का भी फैसला ले लिया था। लेकिन आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को अलग कर दिया।

गौरतलब है कि नरगिस पिछले दिनों एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म 5 वेडिंग्स में नजर आई थी। फिल्म की कहानी शादी के इर्द गिर्द घूमती नजर आई। जैसा कि इस फिल्म का नाम है। नरगिस फिल्म में एक विदेशी जर्नलिस्ट का रोल प्ले किया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!