Breaking News

आम्रपाली दुबे ने ‘बन ठन चली बोलो’ पर मटकाई मकरिया

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)ने एक बार फिर प्रूव कर दिया है कि वो भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन है.भोजपुरी सिनेमा के हर नए एक्टर का सपना होता है कि वह आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन पर रोमांस करे. वह जितनी गजब की एक्टिंग और डांस करती हैं उतने ही शानदार तरीके से गाती भी हैं. वह अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई-नई तस्वीर और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कुरुक्षेत्र फिल्म के गाने बन ठन चली बोले ऐ जाती रे पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. तीन घंटे पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में वह ग्रीन कलर के सूट में डांस करती हुई दिख रही हैं और उनके साथ एक अन्य लड़की भी उन्हें कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है.

loading...

हाल ही में आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने एक और वायरल सॉन्ग के साथ वापसी की है. फिल्म निरहुआ चलल लंदन के निर्माताओं ने अपना पहला गाना Gori Tohar Kamar Lachkauwa रिलीज कर दिया है जिसमें इन दोनों स्टार्स की केमेस्ट्री देखने वाली है. कुछ ही घंटों में रिलीज हुए इस गाने को 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं, और ये गिनती लगातार जारी है. आम्रपाली ने सुंदर काले रंग का ट्यूब गाउन पहना है और वहीं दिनेश लाल यादव ने पेंट के साथ मैच करता हुआ नीले रंग का ब्लेज़र पहना है.

इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ लंदन की सड़कों पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आम्रपाली ब्लैक कलर की वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में कमरिया हिला रही हैं. वहीं निरहुआ भी सूट बूट में दिख रहे हैं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!