Breaking News

पति और देवर ने मिलकर किया मां बेटी का ये हाल, बुरी तरह झुलस गई विवाहिता

यूपी के सहारनपुर में मनमुटाव के चलते मायके में रह रही एक विवाहिता पर बाजार से लौटते समय उसके पति और देवर ने तेजाब डाल दिया। महिला बुरी तरह झुलस गई जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाहिता के भाई ने बहनोई और उसके भाई के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

दरअसल देहात कोतवाली के ग्राम हलालपुर निवासी शहाना का निकाह दो वर्ष पूर्व वर्धमान कॉलोनी निवासी शालू उर्फ अब्दुल सत्तार से हुआ था। शहाना के भाई अब्दुल अजीम ने बताया कि करीब आठ माह पूर्व मेरठ में उनकी रिश्तेदारी में शादी थी। जिसमें शहाना भी गई थी, लेकिन उसका पति मेरठ तो गया, लेकिन शादी में न जाकर अपनी बहन के यहां रुका रहा। आरोप है कि वापस लौटने पर पति और ससुरालिये उसकी बहन के साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे और फिऱ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। तभी से उसकी बहन मायके में रह रही है।

loading...

आरोप है कि शहना अपनी मां और बड़ी बहन के साथ बाजार से दवा लेकर लौट रही थी। जैसे ही वे पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो बाइक पर आए उसके पति अब्दुल ने अपने भाई टोनी के साथ मिलकर शहाना के ऊपर तेजाब फेंक दिया। जिससे शहाना गंभीर रूप से झुलस गई। महिला तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का पता चलने पर बसपा के पूर्व विधायक जगपाल सिंह व अन्य लोगों ने अस्पताल पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!