Breaking News

45 की उम्र में भी बेहद हॉट दिखती है ये मंदिरा बेदी

नया साल शुरू हो चुका है पुराना साल यानि की 2018 खत्म हो चुका है लेकिन इस सेक्सी एक्ट्रेस का जलवा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार मंदिरा बेदी की। जो 45 की उम्र में भी कई टीवी और फिल्म एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं। अपनी सेक्सी तस्वीरों के चलते मंदिरा बेदी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार मंदिरा ने एक नहीं बल्कि कई बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों से नजर हटा पाना बेहद ही मुश्किल होगा।

आपको बता दें कि 45 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस से सभी ग्लैमरस एक्ट्रेसेज को मात दे रही हैं। टीवी की वह नंबर 1 फिटनेस क्वीन हैं। उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। लेकिन मंदिरा इस बार ब्लैक ड्रेस में बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं।

loading...

सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मंदिरा सिंपल रोल में नजर आई थीं। लेकिन उन्होंने बीते 2 साल से अपने ग्लैमरस लुक से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। हमेशा से ही मंदिरा अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

बता दें कि टीवी को अलविदा कहने के बाद मंदिरा बेदी का सारा ध्यान केवल फिटनेस पर ही रहा है। फिलहाल एक बार फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मंदिरा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है।

मंदिरा को एक नई पहचान

साल 1994 में मंदिरा को दूरदर्शन के शो शांति से एक नई पहचान मिली थी।

औरत और दुश्मन

दूरदर्शन के सीरियल औरत और दुश्मन के बाद मंदिरा बेदी ने स्टार प्लस के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अपनी एंट्री की थी। उन्होंने इस शो के बाद टीवी जगत से हमेशा के लिए दूरी बना ली थी।

क्रिकेट वर्ल्ड कप होस्ट

बता दें कि साल 2003 में मंदिरा क्रिकेट वर्ल्ड कप होस्ट करती हुई दिखाई दीं। उन्होंने इसके बाद कई सारे क्रिकेट मैच होस्ट करने के बाद IPL सीजन 3 को भी कवर किया था।

डेब्यू

उन्होंने साल 2014 में फैशन डिजाइनर के रूप में अपना डेब्यू किया।

खुद का साड़ी स्टोर

इससे पहले साल 2013 में मंदिरा बंदी ने अपना खुद का एक साड़ी स्टोर लांच किया था।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!