Breaking News

अपने बचपन के प्यार से इस साल शादी करेंगी आलिया

बॉलीवुड के चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूरइन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। वहीं हाल ही में एक चैट शो के दैरान आलिया भट्ट ने रिवील किया कि रणबीर कपूर से उनकी पहली मुलाकात 11 साल की उम्र में हुई थी और उन्हें उस वक्त ही रणवीर परक्रश हो गया था।

दरअसल, इस चैट शो में अलिया के अलावा दीपिका, अनुष्का, तबू, रानी मुखर्जी, तापसी पन्नू भी मौजूद थे। इस दौरान जब आलिया से पूछा गया कि उनका सेलिब्रिटी क्रश कौन था तो उन्होंने शर्मातेहुए रणबीर कपूर का नाम लिया।

loading...

जिसके इसके बाद अनुष्का ने आलिया को छेड़ते हुए पूछा कि क्या वह रणबीर कपूर का पोस्टर भी लगाकर रखती थीं.. तो आलिया ने हंसते हुए कहा- नहीं, लेकिन मैं उनकी तस्वीरों को देखती रहती थी।

बता दें कि दोनों स्टार्स ने जबसे ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग स्टार्ट की है तभी से इनके अफेयर की खबरें आग की तरह फैलती ही जा रही है। दोनों को कई बार डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं हाल ही में ‘आपकी अदालत’ में आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहीं ना कहीं हामी भी भर दी थी।

इसके अलावा एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया को लेकर कहा कि ‘यह हमारे लिए बिल्कुल नया है और मैं इस बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता।’ दोनों को एक-दूसरे की फैसली के साथ भी काफी बार वक्त गुजारते हुए देखा गया है। फिर चाहे वह मौका रणबीर के बर्थडे का हो या आलिया के पापा महेश भट्ट के साथ कैज्युल मीटिंग की। खबरें तो यह बी है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।

फिलहाल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में काफी व्यस्थ हैं।वहीं यह पहली बार है कि पर्दे पर यह जोड़ी साथ में नजर आने वाली है। बता दें कि फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!