Breaking News

हार्दिक पटेल की मां के खिलाफ वॉट्सएप पर अभद्र बातें पोस्ट

गुजरात में पाटीदार आरक्षण का बिगुल फूंकने वाले हार्दिक पटेल की मां के खिलाफ वॉट्सएप पर अभद्र बातें पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है। एक कांस्टेबल ने इसे लेकर सूरत में शिकायत दर्ज कराई है। कांस्टेबल का कहना है कि उसके मोबाइल नंबर को हैक कर किसी ने हार्दिक के पेरेंट्स के बारे में बुरी-बुरी बातें लिखकर शेयर करा दीं। साइबर सेल अब उस शख्स का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, सूरत पुलिस दल में सेवारत कांस्टेबल अश्विन डांगर के मोबाईल नंबर से किसी वॉट्सएप ग्रुप में हार्दिक पटेल की मां के खिलाफ अभद्र मैसेज शेयर किए गए। जब यह बात फैली तो कांस्टेबल ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपना मोबाइल नंबर हैक किए जाने की शिकायत दर्ज कराई। उसने शिकायत की कि हार्दिक की माता उषाबेन पटेल के बारे में उसके मोबाइल नंबर से किन्हीं ने गलत चीजें शेयर की हैं। इस पर सूरत स्थित साइबर पुलिस स्टेशन में पड़ताल की जा रही है।

loading...

वहीं, अभद्र वॉट्सएप मैसेज देखकर हार्दिक पटेल के समर्थकों में आक्रोश उबल पड़ा है। पाटीदार समाज के कई लोगों ने इस पर पुलिस से कड़ी आपत्ति जताई है। साइबर सेल से जल्द ही अज्ञात लोगों को अरेस्ट किए जाने को कहा जा रहा है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!