KGF फिल्म के एक्टर यश सुदीप के घर पर आईटी विभाग की रेड के बाद कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह रेड गुरुवार(आज) सुबह करीब 8 बजे हुई. कन्नड़ एक्टर यश के अलावा 25 और स्टार्स के घर पर यह रेड डाली गई. इन स्टार्स में शिवराजकुमार, पुनीत कुमार और केजीएफ फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर के नाम शामिल हैं.

इस घटना के बाद से ही कन्नड़ फिल्म के फैन्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और इस बारे में बातें तर रहे हैं. हालांकि यह रेड डाले जाने के पीछे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस रेड के पीछे ब्लैक मनी को बड़ा कारण माना जा रहा है. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है यह अभी तक कुल 25 कन्नड़ स्टार्स के घर पर रेड डाली गई है.

loading...

जानकारी के मुताबिक, पुनीत राजकुमार, शिवराजकुमारस, सुदीप और विजय से इस बारे में पूछताछ की गई है. हालांकि इन सभी की ओर से अबी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक रेड बंगलूरू और आसपास के इलाके में चल रही है.

जानकारी के मुताबिक 160 से ज्यादा आईटी विभाग के अधिकारियों के साथ कर्नाटक पुलिस भी इस कार्रवाई में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रेड में अभिनेताओं के परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जा सकती हैं.