Breaking News

पुजारा की फैन हुई ये पाकिस्तानी एंकर

पुजारा ने शतक सिडनी में जमाया पर उसका असर न सिर्फ पूरे हिंदुस्तान बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी दिखा. दरअसल, पुजारा के शतक में आग ही कुछ ऐसी थी, कि उसकी लपटों से कोई बच नहीं सका. सिडनी की शानदार शतकीय पारी देखने के बाद पाकिस्तान की एक नामचीन महिला खेल पत्रकार पुजारा की बल्लेबाजी की जबरदस्त फैन हो गई है. खेलों पर बारीक नजर रखने वाली पाकिस्तान की पत्रकार का नाम जैनब अब्बास है, जिन्होंने ट्वीट कर पुजारा की तारीफ तो की ही है साथ ही टीम इंडिया के उन्हें इंग्लैंड में एजबेस्टन टेस्ट से बाहर किए जाने के फैसले को गलत भी ठहराया है.

पुजारा की फैन पाकिस्तानी एंकर

loading...

जैनब ने ट्वीट किया, ” चेतेश्वर पुजारा का इंग्लैंड में खेले पहले टेस्ट से ड्रॉप किया जाना गलत था और ये बात उन्होंने ऑस्ट्रेलिया सीरीज में साबित कर दिखाया है. पुजारा तकनीकी तौर पर सॉलिड बल्लेबाज हैं . जिस तरह की फॉर्म में वो हैं वो सिर्फ और सिर्फ उन्हीं का हो सकता है. वो इसके हकदार हैं.”

एजबेस्टन में ड्रॉप होने के बाद पुजारा

इंग्लैंड में एजबेस्टन में खेले पहले टेस्ट से पुजारा को ड्रॉप किया गया था, जिसका जिक्र जैनब ने अपने ट्वीट में किया. उस टेस्ट में ड्रॉप होने के बाद जब पुजारा की टीम में वापसी हुई तो जो आंकड़े सामने आए वो दिल जीतने वाले रहे. तब से लेकर अब तक पुजारा टेस्ट क्रिकेट में 2000+ गेंदों का सामना कर चुके हैं. इस दरम्यान इतनी गेंदे दूसरे किसी बल्लेबाज ने नहीं खेली.

एक सीरीज में सर्वाधिक रन का अपना रिकॉर्ड तोड़ा

पुजारा ने एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन के अपने रिकॉर्ड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में तोड़ दिया. पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ 2012-13 की टेस्ट सीरीज में 438 रन बनाए थे. इसके अलावा पुजारा ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में सबसे ज्यादा 3 बार 400+ रन बनाने के तेंदुलकर और हेडन के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!