Breaking News

PM मोदी का पहला साक्षात्कार आने के बाद उठा बयानों का बवंडर

नए वर्ष में पीएम नरेंद्र मोदी का पहला साक्षात्कार आने के बाद उठा बयानों का बवंडर थमने का नाम नहीं ले रहा है. साक्षात्कार को लेकर जहां राहुल गांधी ने पीएम के साथ- साथ न्यूज एजेंसी स्मिता प्रकाश को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया था. अब उनके इसी बयान को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है. 

जेटली ने ट्विटर पर लिखा कि एक स्वतंत्र संपादक पर हमला करके इमरजेंसी लगाने वाली तानाशाह के पोते ने अपना वास्तविक डीएनए दिखा दिया. अब क्यों छद्म उदारवादी मौन है.मुझे इस मुद्दे पर एडिटर गिल्ड की प्रतिक्रया का इंतजार है.

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेससवार्ता करके एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश पर हमला बोलते हुए खुद ही सवाल  जवाब करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद स्मिता प्रकाश ने भी ट्वीट करके बोला था कि उन्हें सबसे पुरानी पार्टी के मुखिया से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

loading...

इससे पहले राफेल टकराव पर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए वित्त मंत्री अरुण जैटली ने बोला कि साधारण विमानों की मूल्य को को हथियार युक्त विमानों की मूल्य के साथ तुलना करना मूर्खतापूर्ण है.

जेटली ने ट्विटर पर कई सारे ट्वीट करके बिना नाम लेते हुए राहुल गांधी की जानकारी पर सवाल उठाए  बोला कि वह कितना जानते है?  कब जानेंगे? केंद्रीय मंत्री का यह ट्वीट संसद में हुई बहस के बाद आया. संसद में राफेल पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने गवर्नमेंट से पूछा था कि आखिर फाइटर जेट की मूल्य 526 करोड़ रूपये से 1600 करोड़ कैसे हो गई? इसी बात का जवाब देते हुए जेटली ने बोला कि कोई मुर्ख आदमी भी साधारण विमानों की तुलना हथियार विमानों के साथ नहीं करेगा.

उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी की अगुवाई वाली यूपीए गवर्नमेंट के दौरान भी विमान की दो कीमतें थीं, एक बिना हथियारों के  दूसरा हथियार युक्त.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!