Breaking News

औषधि विभाग की संयुक्त टीम ने दो मेडिकल स्टोरों पर मारा छापा, बरामद हुई नशीली दवाइयां

औषधि विभाग की संयुक्त टीम ने दो मेडिकल स्टोरों पर छापा मारकर नशीली दवाइयों का जखीरा पकड़ा है। भारी मात्रा में सेहत के लिए हानिकारक दवाइयां सील करने के साथ ही दोनों मेडिकल संचालकों को गिरफ्तार कर लिया है। जब्त दवाइयों की कीमत करीब 16 लाख रूपय आंकी गई है।
बुधवार की शाम असिस्टेंट कमिश्नर आरपी पांडेय के नेतृत्व में मंडलभार के औषधि निरीक्षकों की टीम ने कमालपुरी चैराहा पर शिव मेडिकल स्टोर और तिकोनिया बस स्टैंड पर सरताज मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। मेडिकल स्टोर के साथ ही गोदामों की भी तलाशी ली तो भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाइयों का जखीरा मिला।

इसमें स्पास्मो पैरासोव्यान प्लेन और प्लस,ऐविल टेबलेट और इंजेक्शन, डायजापाम टेबलेट और इंजेक्शन, ट्रामाडोल इंजेक्शन, ओक्सीटोसिन इंजेक्शन, उत्तेजना वर्धक दवाइयों समेत अन्य नशीली दवाइयों की पेटियां मिली हैं। इसके साथ ही बिना बिल की दवाइयां भी मिली हैं।

loading...

पुलिस के साथ पहुंचीटीम ने दवाइयों को सील करने के साथ सरताज मेडिकल स्टोर से मीरपुर मोहनचक निवासी जावेद अली पुत्र सलीम अहमद और थाना डिलारी के ग्राम मलकपुर सेमली निवासी गिरीराज सिंह पुत्र चरनजीत सिंहको अरेस्टकर लिया। उनको कोतवाली लाकर औषधि निरीक्षक की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

टीम में मुरादाबाद औषधि निरीक्षक नरेश मोहन दीपक, बिजनौर औषधि निरीक्षक आशुतोष मिश्रा, अमरोहा औषधि निरीक्षक राजेश कुमार, रामपुर औषधि निरीक्ष अनिरुद्ध कुमार समेत पुलिस बल मौजूद था।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!