Breaking News

सेक्स करने का ये खतरनाक पोजिशन्स ले सकता है आपकी जान

ऐसा कोई इन्सान नहीं जो अपने पार्टनर के साथ प्यार के उस पल को अपनाना न चाहता हो, खास कर उस वक्त जब बात सेक्स की हो. मगर जो बाते आज हम आपको बताते जा रहे इसे जानकर आप सच में हैरानी में आ जायेंगे. आपको शायद पता न हो मर्दों के बारे में ऐसी कई सारी चीज़ें होती हैं जो महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं। ठीक उसी तरह, महिलाओं की भी कुछ आदतें पुरुषों को परेशान करती हैं।

सेक्स में जितना जरुरी सेक्स करना होता है उतना ही जरुरी होता है सेक्स की पोजीशन को अपनाना. कई तरह की सेक्स पोजीशन के बारे में आप जानते होंगे और कई बार ट्राई भी किया होगा. लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि कठिन पोजीशन ट्राई करने के चक्कर आप कुछ गलत कर बैठते हैं. ऐसी कई पोजीशन हैं जिनसे आपकी जान भी जा सकती है. आइये हम बता देते हैं कुछ ऐसी ही सेक्स पोजीशन जिन्हें आप भूलकर भी ट्राई न करें.

loading...

* कमर तोड़ पुल: इस पोज़िशन में आदमी को पहले पुल की तरह अपने शरीर को मोड़ना पड़ेगा. उसके इस महान काम में आपकी महिला सहकर्मी को मौके का फायदा उठाते हुए आपके करीब आना पड़ेगा.

* प्रोपेलर: इस पोज़िशन को ट्राई करने के लिए आप एक दूसरे के पैर की तरफ़ मुंह करके लेटेंगे बाक़ी कार्यक्रम को अंजाम देंगे.

* रस्सा-कशी: इस पोज़िशन में आपको बैठना होगा, आपके पार्टनर को आपके ऊपर आना होगा फिर आप एक दूसरे पर ऐसे ज़ोर लगाएंगे, जैसे रस्सा-कशी में लगता है.

* ज़हरनुमा पोज़िशन: सबसे इसमें आपकी महिला पार्टनर को बिस्तर के कोने पर एक हाथ नीचे टिका के रखना होगा और अपनी टांगें बिस्तर के ऊपर. उसका दूसरा हाथ आपके कन्धों पर होगा.

* ऐंगरी बर्ड पोज़िशन: ज़मीन पर लेट कर अपने घुटनों ऐसे पकड़ना है, जैसे कुछ योग गुरु करते हैं. फिर आपकी महिला पार्टनर आपके ऊपर बैठ जाएगी.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!