Breaking News

भगवा रंग में पुती चंद्रशेखर आजाद पार्क की रेलिंग

इलाहाबाद स्थित अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में इन दिनों सुंदरीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है। इसी कम्र में रेलिंग को भगवा रंग में रंगा गया। मगर, यह रंग समाजवादी पार्टी को रास नहीं आया, इसका विरोध करते हुए सपाईयों ने यहां जमकर हंगामा कर डाला। इतना ही नहीं, भगवा रेलिंग को ही अपनी पार्टी के झंडे वाले हरे रंग से पेंट भी कर दिया। यानी, भगवा रंग के ऊपर हरा रंग चढ़ा दिया।

सपाई बोले- पैसे का दुरुपयोग कर रही योगी सरकार
आजाद पार्क की रेलिंग को रंगे जाने पर सपाईयों का कहना है कि ये सरकार पैसे का दुरुपयोग कर रही है।यह बंद करना चाहिए। अगर वह भगवा रंग में रेलिंग रंगेंगे तो हम उसे हरे रंग में रंग देंगे।”

loading...

गौरतलब है कि प्रदेश में योगी सरकार आते ही पूरे सूबे में हर तरफ भगवा रंग चढ़ता जा रहा है। सरकारी कार्यालय, पोस्टर, दीवारें, बसों का रंग आदि भी भगवा हो चुका है और अब उसी क्रम में प्रयागराज की सड़कों के किनारे रेलिंग से लेकर चंद्र शेखर आजाद पार्क की रेलिंग को भी भगवा रंग में रंगा जा रहा है। जिसका विरोध सपाई हरे रंग से वापस रेलिंग को रंग कर रहे हैं।

साइकिल ट्रैक भी हुआ भगवा

प्रयागराज में लगने वाले कुंभ मेले के तहत शहर में सड़क, दीवाल, चौराहा सब कुछ सुंदरीकरण की कार्य योजना में शामिल है। जिसके तहत बीते दिनों सपा सरकार में बनाए गए साइकिल ट्रैक को भी पेंटिंग की जद में शामिल कर लिया गया था और साइकिल ट्रैक पर भी भगवा चोला डाल दिया गया था। देर रात सपाइयों ने साइकल ट्रैक व आजाद पार्क की रेलिंग को पुनः हरे रंग में रंग दिया है।

‘भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं’

फूलपुर के सपा सांसद नागेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने इस मामले पर कहा कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए पहले जिले का नाम बदल गया और अब साइकिल ट्रैक की रेलिंग का रंग बदला जा रहा है। सरकार लगातार समाजवादियों के कार्यों को पोतने का काम कर रही है। सरकार को पैसे का दुरुपयोग के बजाय साइकिल ट्रैक का रखरखाव करना चाहिये। वहीं, समाजवादी युवजनसभा के अध्यक्ष संदीप यादव ने कहा कि तानाशाही नहीं चलेगी, उनकी टीम भगवा पर पुनः हरे रंग में रंग रही है। हम समाजवादी लोग हैं मारेंगे भी नहीं मानेंगे भी नहीं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!