Breaking News

2019 में अपनी 5 बड़ी फिल्में रिलीज करेंगे खिलाड़ी

अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी कहलाते हैं। हर साल वो कम से कम 100 -100 करोड़ की 3 से 4 फिल्में फिल्म इंडस्ट्री को देते हैं। बॉलीवुड का उनपर भरोसा बढ़ता जा रहा है। सोशल कॉज और पैटरियोटिक थीम पर बेस्ड फिल्में करने वाले खिलाड़ी कुमार से भी साल 2019 काफी उम्मीदें लगाए बैठा है। 2019 में उनकी 5 फिल्में रिलीज हो रही हैं।

सूर्यवंशी

loading...

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के बाद दर्शकों में उनकी पर बेस्ड फिल्मों का क्रेज बढ़ गया है। रोहित अक्षय कुमार को एटीएस चीफ बनाकर फिल्म के पर्दे पर ला रहे हैं। सिंबा फिल्म के आखिर में दर्शकों को एटीएस चीफ सूर्यवंशी की झलक दिख गई है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 2019 में आ रही है। इस फिल्म में अक्षय का खाकी वर्दी वाला अवतार देखने को मिलेगा।

केसरी

अक्षय की फिल्म केसरी की अनाउंसमेंट जबसे हुई है फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है… फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अनुराग सिंह। करीब 75 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म की कहानी सारागरही की लड़ाई पर बेस्ड है। सन 1897 में 21 सिखों की आर्मी ने किस तरह 10 हजार अफगानों से लौहा लिया और अपना नाम इतिहास में दर्ज कराया। ये कहानी हवलदार इश्शर सिंह के नजरिए से दिखाई जाएगी। इस किरदार को पर्दे पर अक्षय कुमार निभाते दिखेंगे। फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी । फिल्म की शूटिंग फिलहाल पूरी हो चुकी है।

गुड न्यूज

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म गुड न्युज़ में करीना के साथ नज़र आएंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार…. अक्षय कुमार और करीना की जोड़ी इससे पहले 2015 में आई फिल्म गब्बर इज़ बैक में दिखाई दी थी लेकिन उसमें भी करीना का कैमियो ही था। गुड न्युज़ में पंजाबी तड़का लगाते हुए दिलजीत दोसंझ भी नज़र आएंगे तो उनके ऑपोसिट दिखेंगी कियारा आडवाणी । कुछ समय पहले एक ट्वीट के जरिए करण ने बता दिया है कि फिल्म अगले साल 19 जुलाई को रिलीज होगी। खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म ना तो किसी सामाजिक मुद्दे को दिखाएगी ना कि कोई सोशल मेसेज देगी बल्कि ये फिल्म पूरी तरह से मसाला कमर्शियल फिल्म होगी। मिशन मंगल

अक्षय की फिल्म मिशन मंगल का इंतजार हर कोई तहे दिल से कर रहा है। बिग बजट इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं जगन शक्ति। हाल ही में अक्षय ने फिल्म की पूरी लीड कास्ट को भी रिवील किया था। फिल्म में अक्षय के साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, शरमन जोशी, कीर्ती कुल्हारी और निथया मेनन भी नजर आएंगी. अक्षय ने फिल्म की अनाउंसमेंट 5 नंवबर 2018 की यानि की उसी तारीख को जब 5 साल पहले ये मिशन लॉन्च हुआ था। सच्ची कहानी पर बेस्ड इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं।

हाऊसफुल 4

अक्षय की हिट फ्रेंचाइजी हाऊसफुल की चौथी फिल्म इस दीवाली पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को 3डी फॉर्मेट में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के एक सेट का बजट की 20 करोड़ है… करीब 100 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थीं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सैनन और पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में पीरियड सीन डाला गया है जिसमें बाहुबली के सीन कॉपी किए गए हैं, इसमें वॉर सीन भी हैं लेकिन ये सारे सीन कॉमेडी हैं। यानी बाहुबली का कॉमेडी वर्जन हाउसफुल 4 में दिखाया जाएगा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!