Breaking News

टोरंटो में आज किया जाएगा कादर खान का सुपुर्द-ए-खाक

कादर खान के निधन पर अनुपम खेर ने दुख जताया है। अनुपम खेर ने एक वीडियो संदेश ट्वीट कर कहा, “कादर खान साहब के जाने का मुझे बहुत दुख है। मैंने उनके साथ बहुत सारी फिल्में की हैं, वे मेरे सीनियर थे, मेरे साथी थे, एक महान अभिनेता थे। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है, जिंदगी के बारे में, फिल्मों के बारे में, मंच के बारे में। वह एक महान स्कॉलर थे। उन्हें बहुत सारे विषयों पर बात करने में अच्छा लगता था। वे कई विषयों पर महारत हासिल रखते थे। हमारे देश ने बहुत ही महान कलाकार और बहुत ही खूबसूरत इंसान खो दिया है। मेरी उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं हैं। मैं प्राथना करूंगा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

कादर खान के निधन पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जताया शोक

loading...

अभिनेता कादर खान के निधन पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “भारतीय सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता कादर खान जी के निधन का दुखद समाचार भारतीय सिनेमा जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से कादर खान जी की पुण्य आत्मा की शांति के लिए और उनके प्रशंसकों और परिजनों को दुख की इस कठिन घड़ी में धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शान्ति।”

कादर खान के निधन पर अमिताभ बच्चन ने जताया शोक

कादर खान के निधन पर अमिताभ बच्चन ने शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कादर खान के निधन की खबर दुखद है। मेरी प्रार्थना और संवेदना, एक शानदार मंच कलाकार और बेहतरीन प्रतिभा वाले फिल्म अभिनेता, ज्यादातर मेरी कामयाब फिल्मों के प्रख्यात लेखक और अच्छे सहयोगी अब नहीं रहे।”

चंद्रशेखर को भीमा कोरागांव जाने की इजाजत मिली

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को भीमा कोरागांव में जाने इजाजत मिल गई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सभी साथियों को शौर्य दिवस की बधाई। अभी थोड़ी देर में पुणे से भीमा कोरेगांव के लिए निकल रहा हूं। मुझे भीमा कोरेगांव जाने की इजाजत मिल गई है जो बहुजन समाज के द्वारा बनाए गए दबाव की वजह से ही हो पाया है। जय भीम जय बहुजन समाज।”

गौरतलब है कि भीमा कोरेगांव संघर्ष की आज 201वीं वर्षगांठ है। इसी मौके पर चंद्रशेखर भीमा कोरेगांव जा रहें हैं। इससे पहले मुंबई पुलिस ने उन्हें नजरबंद कर दिया है। जिसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र सरकार की कड़ी आलोचना की थी।

बॉलीवुड अभिनेता कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक कादर खान का कनाडा के टोरंटो के एक अस्पताल में निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार थे।

उनके परिवार के एक सदस्य ने मंगलवार को इस खबर की पुष्टि की। कादर खान के परिवार में उनकी पत्नी हजरा, बेटा सरफराज, बहू और पोते-पोती हैं। एक करीबी रिश्तेदार अमहद खान ने बताया कि तड़के करीब चार बजे उनका निधन हो गया। टोरंटो के एक कब्रिस्तान में ही आज उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!