4000mAh बैटरी के साथ भारत में लांच हुआ LG K42 स्मार्टफोन, जाने दमदार फीचर

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड LG UX पर चलता है और इसमें 6.6-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी सेंसर, 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है।

इस फोन में कैमरे के लिए कई अच्छे फंक्शन्स भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए यहां 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और एक USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट मिलता है। यहां फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है। इसकी बैटरी 4,000mAh की है। इसमें डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी मौजूद है।

कोरियाई कंपनी LG ने भारत में नया LG K42 स्मार्टफोन क्वॉड रियर कैमरा सेटअप लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 4,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया है। LG K42 की कीमत भारत में 3GB + 64GB वेरिएंट के लिए 10,990 रुपये रखी गई है।

ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइड फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। इस फोन ने 9 अलग-अलग कैटेगरी की US मिलिट्री डिफेंस स्टैंडर्ड टेस्टिंग पास की है।

इसमें हाई-लो टेम्परेचर, शॉक, वाइब्रेशन, टेम्परेचर शॉक औ ह्यूमिडिटी शामिल हैं। ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन ग्रे और ग्रीन कलर के साथ खरीद पाएंगे, साथ ही ग्राहकों को इस फोन के साथ दो साल के लिए एक्सटेंडेड वॉरंटी और एक साल के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा।