24 घंटे में प्रेमिका के चक्कर में पांच लोगों की हत्याएं कर चूका है यह शख्स, देख कर रह जाएंगे दंग

राजधानी में पिछले 24 घंटे में दो भिन्न-भिन्न घटनाओं में पांच लोगों की हत्याएं हुईं. द्वारका के मोहन गार्डन में एक युवक ने प्रेमिका के माता-पिता की चाकू मारकर मर्डर कर दी. पुलिस ने युवक को अरैस्ट कर लिया है. वहीं, दक्षिणी दिल्ली के वसंत इनक्लेव में पुलिस ने रविवार को बुजुर्ग दंपती  उनकी नौकरानी का मृत शरीर बरामद किया. इस मुद्दे की जाँच अभी भी चल रही है.

पहली घटना शनिवार को द्वारका के मोहन गार्डन में हुई. जहांयुवक विशाल ने चाकू मारकर दंपतीकी मर्डर कर दी. पुलिस का बोलना है कि आरोपी विशाल दंपतीके साथ ही रहता था उनकी बेटी को पसंद करता था. वह लड़की के माता-पिताको रास्ते से हटाना चाहता था, इसलिए उसने मर्डर कर दी.

बेटी ने मर्डर की जानकारी दी-पुलिस

पुलिस के मुताबिक, दंपती की बेटी ने शनिवार को घटना की जानकारी दी. विशाल के कॉल डिटेल की जाँच के बाद पुलिस ने शक के आधार परउसे अरैस्ट कर लिया. दंपती के गर्दन पेट पर चाकू मारने के निशान थे.

वसंत इनक्लेव में शनिवार को 3 हत्याएं हुईं

पुलिस के मुताबिक, वसंत इनक्लेव में रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी विष्णु माथुर, उनकी पत्नी  नौकरानी की शनिवार को मर्डर कर दी गई. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने रविवार कोकहा कि शुरुआती जाँच से लगता है कि इनसे लूटपाट नहीं हुई.शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मुद्दे की जाँच जारी है.