Breaking News

23 अक्टूबर को लाँच हो सकता हैं Xiaomi Black Shark 2 स्मार्टफोन

Xiaomi Black Shark फोन गेमिंग स्मार्टफोन 23 अक्टूबर को लाँच हो सकता हैं। खबर आ रही है कि इस फोन का अपग्रेड वेरिएंट जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतारा जा सकता है। आपको बता दे कि Black Shark स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले चीन में लाँच किया था। हाल ही में शाओमी ब्लैक शार्क के अपग्रेड वेरिएंट को चीन में सर्टिफाई किया गया हैं। जो इस अपग्रेडे वेरिएंट को जल्द ही लाँच करने की और इशारा है।

Image result for Xiaomi Black Shark 2 स्मार्टफोन

अगर हम स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा . 20 . मेगापिक्सल व 12 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं।फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 5.99 इंच की हो सकती हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का हो सकता है।

loading...

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 8 जीबी रैम दी जा सकती हैं तथा इंटरनल मैमोरी 128 जीबी दी जा सकती हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव होगी। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हो सकता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं।

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ , वाई-फाई , जीपीआरएस , 4 जी , 3 जी , 2 जी , यूएसबी , 3.5 एमएम का आॅडियो जैक , 4 जी एलईटी दिये जा सकते हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हो सकता है। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता हैं। इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!