सुशांत के निधन के 2 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने किया ये बड़ा खुलासा, बताया 13 से 21 नवंबर के बीच…

सुशांत अक्सर अनाथआलय में भी जाते थे और वहां भी डोनेशन देते थे। वे अपने कर्मियों के साथ भी अच्छा व्यवहार रखते थे। रिया चक्रवर्ती ने अपने नंबर से बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से बात की है।

एक हफ्ते में सुशांत के खाते से करीब 28 लाख रुपए निकाले गये। ये रुपये 13 से 21 नवंबर के बीच निकाले गये। दूसरी ओर सुशांत के नौकर ने इस बात का खुलासा किया है कि वे बुजुर्गों को भी दान दिया करते थे।

कइयों का नंबर उन्होंने कोर्डवर्ड में सेव कर रखा है। सूत्रों की मानें तो रिया ने अपने मोबाइल में एक खास शख्स का नाम सेव किया हुआ है। रिया ने इस संदिग्ध शख्स का नाम कोर्डवर्ड से सेव किया है।

श्वेता ने सभी से प्रेयर मीट का हिस्सा बनने की अपील की है। श्वेता ने लिखा, मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबर स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमारे साथ जुड़ें ताकि सुशांत को न्याय मिल सके।

ग्लोबल प्रेयर मीट 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे।सुशांत के खातों को लेकर हर रोज नई जानकारियां सामने आ रही हैं।

यह बात भी सामने आयी है कि सुशांत के खाते से एक हफ्ते में 28 लाख रुपये निकाले गये। अब सवाल यह है कि रुपये किसने निकाले। अभिनेता के खाते से एक ही दिन में करीब सात लाख रुपए निकाले गए। पांच लाख रुपए चेक के जरिए निकाले गये थे। जबकि दो-दो लाख रुपए एटीएम से निकाले गये। एटीएम से 20-20 हजार रुपए निकाले गये।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 2 महीने हो गए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 अगस्त को एक्टर के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है। अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी सभी से इसका हिस्सा बनने की अपील की है।

विक्की ने लिखा, ‘आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों।’इसके साथ ही विक्की ने हैशटैग सीबीआईफॉरसुशांत और जस्टिसफॉरसुशांत का भी इस्तेमाल किया है।

विक्की के इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने दिल वाला इमोजी के साथ कमेंट किया है।दरअसल, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती, भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। अब श्वेता ने सुशांत के लिए 15 अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है।