जानिए इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा कौन ?.. बिहार में कर रहा ये काम…

इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा कौन है? दोेनों ने कब शादी की? दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम भरा है।

सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हुए फॉर्म के मुताबिक बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है। चतुर्भुज एक रेड लाइट एरिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त फार्म के बारे में विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और ये छात्र की शरारत मालूम होती है। उन्होंने कहा कि संबंधित कॉलेज से इस बारे में पता कराया जा रहा है और इसकी जांच कराई जा रही है।

 

ऑनलाइन भरे जा रहे है फॉर्म

दरअसल बिहार यूनिवर्सिटी की साइट पर ऑनलाइन स्नातक पार्ट-2 के परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं। इसी दौरान एक शरारती छात्र ने पार्ट-2 का फार्म भरने के क्रम में पिता का नाम एक्टर इमरान हाशमी, माता सनी लियोन और पता मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान भर कर वायरल कर दिया है।

फॉर्म की होगी जांच

विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने मजाक करने के लिए इस प्रकार का काम किया है। फॉर्म भरने के बाद वो कॉलेज के पास जाएगा। वहां से सत्यापित हो जाने के बाद भी विवि में दो स्तर पर उसकी जांच की जाती है। ऐसे में फॉर्म को निरस्त कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वाॅट्सएप पर ये फॉर्म वायरल हुआ है। ऐसे में ये फर्जी भी हो सकता है। उन्‍होंने बताया कि ऑनलाइन फॉर्म भरे जा रहे हैं। ऐसे में इस प्रकार की घटना से इनकार भी नहीं किया जा सकता है।

 

बता दें कि स्नातक पार्ट वन में नामांकन के लिए भरे गए फॉर्म में भी कई छात्रों ने दुकान के बिल और लाइसेंस की कॉपियां अपलोड कर दिए थे। इस प्रकार की गलती करने वाले विद्यार्थियों के फॉर्म निरस्त कर दिए गए थे। बात जो कुछ भी हो, लेक‍िन अभी इमरान हाशमी और सनी ल‍ियोनी के बेटे का मामला छात्रों के ल‍िए चर्चा का व‍िषय बना हुआ है।