अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ शेयर की ये फोटो, देख मचा हडकंप

आपको बता दें कि अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की वजह से विराट को ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़ना होगा. 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरु होने वाले टेस्ट सीरीज़ के पहले मैच के बाद विराट टीम के साथ नज़र नहीं आएंगे. गौरतलब है कि विराट के दौरा बीच में छोड़ कर आने के बाद टीम के प्रदर्शन पर असर ज़रूर पड़ेगा.

इसके अलावा विराट की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभालने वाले अंजिक्य रहाणे पर भी काफ़ी हद तक दवाब बढ़ेगा. 5 दिनों के क्रिकेट फ़ॉर्मैट में कप्तान और बल्लेबाज, दोनों ही पैमानों पर विराट की अहमियत से इंकार नहीं किया जा सकता.

अगर मुड़ने और झुकने को छोड़ दिया जाए तो एक सपोर्ट के साथ ये आसन करना आसान हो जाता है. शीर्षासन भी मैं पिछले काफ़ी समय से कर रही हूं. इसके लिए मैंने दीवार और मेरे पति विराट कोहली के सहार से बैलेंस बनाया, जिससे मैं आसानी से ये आसन कर पाई.’

‘यह एक्सरसाइज़ (शीर्षासन) सबसे मुश्किल थी. योग मेरी ज़िंदगी का एक बड़ा और अहम हिस्सा है. मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह देते हुए कहा था कि मुझे ये सारे आसन प्रेग्नेंसी के दौरान भी करने चाहिए. यही सारे आसन मैं पहली भी करती थी.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शीर्षासन की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में विराट शीर्षासन करने में उनकी मदद करते हुए देखे जा सकते हैं.

भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुडअभिनेत्री अनुष्का शर्मा जनवरी 2021 में माता-पिता बनने वाले हैं. प्रेग्नेंसी को दौरान खुद को फ़िट रखने के लिए लॉकडाउन में अपनी रुटीन एक्सरसाइज़ को बरकरार रखा.  कहीं न कहीं यही वजह है कि उन्हें प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों भी शूटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं आ रही है.