1.26 लाख की कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुई होंडा हॉरनेट, जानिए ये है फीचर

भारत में अपनी बीस साल की उपस्थिति का जश्न मनाने के हिस्से के रूप में, होंडा ने हॉर्नेट 2.0 को लाया है क्योंकि यह 180 से 200 सीसी सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा करना चाहता है।

 

नए आर्किटेक्चर के आधार पर, यह HET PGM-FI इंजन द्वारा संचालित है, जिसमें 6,000rpm पर 16.1Nm पीक टॉर्क के साथ एक बेहतरीन क्लास है, और यह 11.25 सेकंड में शून्य से 200 मी तक जाता है।

यह क्लास-लीडिंग मिड-रेंज टॉर्क और परफॉर्मेंस के लिए कहा जाता है। इंस्ट्रूमेंट कंसोल बैटरी वोल्ट मीटर को भी प्रदर्शित करता है। कुछ उल्लेखनीय विशेषताओं में डुअल-पेटल डिस्क ब्रेक, सिंगल चैनल ABS सिस्टम, गोल्ड-कलर्ड सेक्शन-पहले उल्टे कांटे, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, सीलबंद चेन, टैंक एक्सटेंशन, 140 मिमी चौड़ा रियर टायर और 110 मिमी फ्रंट, इंजन स्विच और दोनों सिरों पर खतरनाक स्विच शामिल हैं।

चीजों को शुरू करने के लिए इसमें आकर्षक स्टाइल है, कई प्रीमियम फीचर्स के साथ, जिसमें एक उलटा फ्रंट फोर्क और पांच-स्तरीय चमक के साथ एक ऑल-डिजिटल ब्लू बैकलिट इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है। समग्र डिजाइन नुकीला शरीर पैनल और कंट्रास्ट पेंट नौकरियों के साथ एक चिकना विषय का अनुसरण करता है।

यह ध्यान देने योग्य है कि एक्स-ब्लेड का बीएसवीआई संस्करण पहले से ही बाजार में है। होंडा का टीज़र वीडियो, कुछ दिनों पहले जारी किया गया, आश्चर्यजनक है और लंबे समय से प्रतीक्षित युवा ग्राहक की आशा को प्रेरित करता है। ‘हवा के खिलाफ उड़ान’ के लिए स्वीकृत, होंडा हॉर्नेट 2.0 ने आज अपनी सुविधाओं का खुलासा किया।

Honda Hornet 2.0 को USD फोर्क्स, एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सिंगल-चैनल ABS सिस्टम और नए प्लेटफॉर्म पर आधारित कहा जाता है।वर्षों की प्रतीक्षा के बाद, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) को 200cc स्पोर्टी नग्न मोटरसाइकिल स्पेस के लिए एक दावेदार पेश करने की उम्मीद थी, लेकिन जैसा कि अक्सर होता है, वास्तविकता अलग थी। जापानी निर्माता पुराने मॉडल के अपडेटेड संस्करण हॉर्नेट 2.0 के साथ एक मजबूत बयान देना चाह रहे हैं।