होटल में BJP पार्षद ने दरोगा के मुंह पर जड़े थप्पड़

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में यूपी पुलिस के एक दरोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी पार्षद होटल में यूपी पुलिस के दरोगा के मुंह पर जोरदार तमाचे मार रहा है। पिटाई का ये वीडियो मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके का है। घटना से पहले दरोगा एक महिला वकील के साथ इस होटल में खाना खाने पहुंचे थे और इसी दौरान होटल कर्मियों से उनका विवाद हुआ था।

Image result for होटल में BJP पार्षद ने दरोगा के मुंह पर जड़े थप्पड़

दरअसल जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में वार्ड नं 40 से बीजेपी के पार्षद मुनीश कुमार का स्स्टोरेंट(होटल) का है। जहां दरोगा सुखपाल एक महिला वकील के साथ खाना खाने आए थे। इस दौरान होटल कर्मियों से दरोगा का झगड़ा शुरु हो गया। विवाद आगा बढ़ने पर इसकी जानकारी बीजेपी के पार्षद मनीष को दी गई। थोड़ी देर बाद पार्षद अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया और उसने दरोगा के मुंह पर जोर से तमाचे जड़ दिए। होटल पर हुए इस उत्पात का वीडियो बना लिया गया जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरोगा सुखपाल परतापुर थाना के मोहिद्दीनपुर चौकी प्रभारी है।

विवाद के बीच जब दरोगा के साथ आई महिला वकील ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो होटल मालिक और पार्षद ने उससे भी मारपीट की। बीजेपी नेता का आरोप है कि महिला और दरोगा होटल में बैठकर शराब पी रहे थे और इसे लेकर ही विवाद हुआ। वहीं महिला वकील का कहना है कि बीजेपी नेता द्वारा शराब पीने के आरोप गलत हैं। फिलहाल पुलिस घटना के संबंध में दर्ज एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दरोगा और महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।