होंडा जल्द लॉन्च करने जा रही युवाओं के लिए शानदार स्पोर्ट्स बाइक

अपनी लाजवाब बाइक्स के कारण युवाओं की बीच खासी लोकप्रिय मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी होंडा मोटर्स एक बार फिर खास युवाओं के लिए बिल्कुल नई स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च करने जा रही है। यह बाइक बेहद स्टाइलिश और पावरफुल होगी जिसे युवा मिनटों में हवा की सैर करा सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि होंडा ने इस साल ऑटो एक्सपो 2018 में इस शानदार बाइक को सीबीआर 300 नाम से पेश किया था।Image result for होंडा जल्द लॉन्च करने जा रही युवाओं के लिए शानदार स्पोर्ट्स बाइक

जानकारी के अनुसार इस नई सीबीआर 300 के डिजाइन को सुपरबाइक जैसा दिया गया है जो युवाओं को खूब पसंद आ रहा है।होंडा ने इस शानदार बाइक को फुल फेयरिंग बॉडी के साथ एलईडी हेडलैम्प्स एवं टेललैम्प्स, स्पोर्टी सीट्स और डिजिटल मीटर के साथ लॉन्च करेगी।

वही होंडा मोटर्स इस स्पोर्टी बाइक के साथ कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डिस्क ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स देने जा रही है। जानकारी के अनुसार कंपनी इस नई स्पोर्ट्स बाइक को भारत में 1.95 लाख रुपये के आसपास लॉन्च कर सकती है। हालांकी कंपनी द्वारा अभी इस बाइक के लॉन्चिंग और फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी नही दी गई है। माना जा रहा है कि इस बाइक को कंपनी इस फेल्टिवल सीजन में भारतीय सड़को पर उतार सकती है।

अगर हम इस नई सीबीआर 300 के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी 300 सीसी की दमदार सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन देने जा रही है। यह इंजन फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस होगी। वही कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ लैस किया है। आपको बता दें कि युवाओं के बीच यह बाइक लॉन्च होने से पहले ही फेमस हो चुका है।