होंडा कार्स ने भारत में करी कई शानदार सेल, ये थी वजह

होंडा कार्स ने भारत में कई शानदार कारों का सेल कर रही है। ग्राहकों द्वारा कंपनी की वाहनों को पसंद भी करते है। पर कंपनी की पिछले महीने निराशा हाथ लगी है। जी हां होंडा कार्स इंडिया को सितंबर 2018 के सेल में 20 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। कंपनी ने घरेलू बाजार में पिछले महीने कुल 14,820 यूनिट्स की सेल की है जबकी कंपनी ने 545 यूनिट्स वाहनों को निर्यात किया है।

Image result for होंडा कार्स

आपको बता दें कि होंडा कार्स इंडिया ने चालू वित्त वर्ष की पहली छमाही में 3.5 फीसदी की ग्रोथ की है। जी हां कंपनी ने देश में अप्रैल से सितंबर 2018 के बीच कुल 94,419 यूनिट्स वाहनों का सेल किया है। वही बीते साल कंपनी ने सितंबर में 91,269 वाहनों को बेचा था।

होंडा कार्स इंडिया के सीनिय वाइस प्रेसिडेट और डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा कि, कंपनी ने चालू वित्त वर्ष के पहले छमाही के दौरान 3.5 प्रतिशत की बढ़त हासिल की है जिसमें सबसे ज्यादा डिमांड हाल ही में हमारे द्वारा लॉन्च किया गया अमेज का है। होंडा अमेज को इस समय लोग काफी पंसद कर रहे है। अभी देश में फेस्टिवल सीजन आने वाला है और अभी से इस कार को महीनों का वेटिंग पीरियड चल रहा है।

उन्होने कहा है कि हमे उम्मीद है कि कंपनी की सेल का ग्रोथ इस फेस्टिव सीजन और बढ़ेगा। हमने इसके लिए जरुरी तैयारी भी कर रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 9 अक्टूबर 2018 को हम अपनी नई सीआर-वी को लॉन्च करने जा रहे है जो कि एक शानदार एसयूवी कार है।