हॉट सीन के साथ रिलीज हुआ ‘केदारनाथ’ का टीजर

एक्ट्रेस Sara Ali Khan को फिल्मों देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं फैंस के लिए दिवाली धमका सरप्राइज सामने आया हैं। जाहिर है कि अब आप अपने दिमाग की बत्ती जला चुके होंगे। आपको ये जानकर बेहद खुशी होगी की Sara Ali Khan की पहली फिल्म ‘Kedarnath’ का टीजर रिलीज कर दिया गया हैं।

Image result for हॉट सीन के साथ रिलीज हुआ 'केदारनाथ' का टीजर

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म के टीजर को लिंक के साथ शेयर किया है। हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि आपको Sara और Sushant Singh Rajput की फिल्म ‘Kedarnath’ का रिलीज हुआ टीजर बहुत ही पसंद आएंगा। वैसे अगर आप फिल्म का टीजर एक बाद देख लेते हैं तो आप फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पाएंगे। Sara की फिल्म का टीजर इतना शानदार हैं कि आप इसे अगर बार-बार भी देखंगे तो बोर नहीं होंगे।

आइए अब आपको फिल्म के रिलीज हुए टीजर के बारे बताते हैं, जैसा की हमने आपको पहले भी कहा की Sara की डेब्यू फिल्म का टीजर बहुत शानदार और काबिल-ए-तारिफ हैं। फिल्म के टीजर में आपको Sara की मासूमियत से लेकर उनका हॉट सीन तक सब कुछ देखने को मिलेगा। टीजर वीडियो में Sara की एक्टिंग देख ये बिल्कुल भी नहीं लग रहा की ये उनकी पहली फिल्म कर रही हैं। असान शब्दों में आप ये कह सकते हैं कि फिल्म के टीजर ने फिल्म के लिए बेकरारी बढ़ा दी।