हनीमून के लिए मालदीव रवाना हुए प्रिंस-युविका

रियलिटी शो बिग बॉस-9 के विनर प्रिंस नरूला 13 नवंबर को युविका चौधरी के साथ शादी में बंधन में बंधे गए हैं। इनकी हल्दी से लेकर शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

Image result for हनीमून के लिए मालदीव रवाना हुए प्रिंस-युविका

हाल ही में अब प्रिंस और युविका मालदीव में हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं। इस क्यूट कपल ने मालदीव से रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

इन तस्वीरोें में युविका ब्लैक टीशर्ट के साथ पैंट पहने हुए काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। हाथों में रेड चूड़ा पहने हुए युविका कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं प्रिंस पत्नी युविका के साथ मैचिंग ब्लैक टीशर्ट और रेड कैप पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में प्रिंस युविका को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस क्यूट कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों हनीमून के दौरान काफी खुश लग रहे हैं। रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए कपल ने लिखा है कि मेरे लिए मेरी जिंदगी सिर्फ और सिर्फ एक बोट पर बैठकर प्रिंस नरूला के साथ पानी में गायब होना है।

बता दें कि युविका और प्रिंस की मुलाकात साल 2015 में टीवी शो ‘बिग बॉस 9’ में हुई थी। इसके बाद दोनों ने ‘स्पील्टसविला एक्स’ में दिखे। अब वह ‘एमटीवी लव स्कूल’ के तीसरे सत्र की एक कड़ी में दिखेंगे। प्रिंस को रिएलिटी शोज का किंग माना जाता है। 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्‍स2 का ‘अल्‍टीमेट राउडी’ का खिताब भी अपने नाम किया था।