स्टेशन पर टिकट बाबू करता था महिलाओं और लडकियों को देखकर अश्लील हरकत और फिर…

बरेली में इज्जतनगर रेल मंडल के बहेडी स्टेशन पर एक टिकट बाबू की कारगुजारियों से अफसर भी परेशान हो चुके हैं। एक अफसर ने तो टिकट बाबू के विरूद्ध मंडल के उच्च अफसर को पत्र भी लिखा है। इसमें कहा गया है कि यह बाबू किसी दिन स्टेशन पर बवाल कराएगा। महिलाओं और लडकियों को देखकर अश्लील हरकत करता है। टिकट के पीछे अपना मोबाइल नंबर लिख देखता है। मामले में शिकायत पर बाबू के विरूद्ध चार्जशीट जारी की गई है।

सूत्रों ने बताया कि जुलाई से बाबू कोई न कोई बखेड़ा खड़ा कर देता है। कुछ दिन पहले टिकट बाबू ने एक महिला से कुछ कह दिया तो उसने विरोध जताया था। उसकी 10-12 साल की बच्चे से कुछ कहा था। कई बार ऐसा देखा गया कि बाबू ने महिला यात्री को टिकट दिया। उस टिकट पर अपना फोन नंबर लिख दिया था। फोन नंबर लिखने को लेकर महिला ने विरोध जताया है। कहा कि मैं इस नंबर का क्या करुं। इस पर बाबू ने जबाब दिया। कहीं टिकट संबंधी कोई समस्या हो तो फोन कर लेना।

रिजर्वेशन टिकट कन्फर्म होने में दिक्कत आए तो सहयोग ले लेना। स्टेशन पर मौजूद अफसर ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। अफसर ने अपने आला अधिकारी को लेटर लिखकर मामले की शिकायत कर दी है। पत्र में कहा कि टिकट बाबू का चरित्र ठीक नहीं है। किसी दिन स्टेशन आफिस में जमकर बवाल होगा।

महिला यात्रियों से अश्लील कमेंट करते हैं। यदि किसी महिला यात्री ने घर जाकर टिकट बाबू की शिकायत कर दी तो बवाल हो जाएगा। बाबू खुद तो पिटेंगे। आफिस में जो भी मिलेगा वह पीटा जाएगा। इसलिए अच्छा होगा कि टिकट बाबू को यहां से हटा दिया जाए। अफसर ने स्टेशन के कई कर्मचारियों के हस्ताक्षर कराकर उच्च अफसर से टिकट बाबू के विरूद्ध शिकायत की है।