सोशल मीडिया पर वायरल हुई मलाइका की यह ग्लैमरस तस्वीरें, जिसे देख कर छुट जाएंगे आपके पसीने

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ फैशनिस्टा भी हैं. मलाइका की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. अब मलाइका के नए फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में मलाइका पीच कलर का डीप नेक फ्रील गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं. मिनिमल मेकअप और मेसी हेयर बन में मलाइका बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं.

मलाइका ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “हेराल्ड सन न्यूजपेपर के साथ मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए शूट करना बेहद शानदार रहा.  इतनी खूबसरत ड्रेस देने के लिए ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर जैसन ग्रेच का बहुत शुक्रिया.”

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर भी इन दिनों मेलबर्न में हैं. ये फेमस बॉलीवुड कपल मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने पहुंचा है. बता दें कि कपल को अक्सर ही एक दूसरे के साथ देखा जाता है.

दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. उनकी शादी की अफवाहें भी सामने आती रहती हैं. मगर मलाइका ने हालिया इंटरव्यू में इन खबरों का खंडन किया था.मलाइका ने कहा था- ‘जैसे हम पहले भी कह चुके हैं, हमारा अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है.’