सोशल मीडिया पर रणवीर सिहं ये वीडियो हुआ वायरल, अगर नहीं देखा तो चूकिये मत

सोशल मीडिया पर रणवीर सिहं का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। रणवीर के इस डांस को फैंस कापी पसंद कर रहे हैं। रणवीर के इस वीडियो डांस को अब तक 30 लाख लोग देख चुकें हैं। गौर करने की बात यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर के इस डांस परफॉर्मेंस को देखकर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म गली बॉय को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि रणवीर फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में 7वें दिन लगभग 90 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

बता दें कि रणवीर सिंह ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक डांस वीडियो शेयर की है जो वास्तव में एक विज्ञापन वीडियो है लेकिन इस वीडियो में वह जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने हैशटैग के रुप में #7daystogo का इस्तेमाल किया। इसमें वह सेक्सी एंड आई नो इट गाने पर थिरक रहे है।

लेकिन उनके डांस मूव्स सलमान खान, ऋषि कपूर, मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर से मिलते नजर आ रहे है। आप इस वीडियो में देख सकते है रणवीर सलमान खान की फिल्म दबंग के सॉंन्ग ‘मुन्नी बदनाम हुई’ के स्टेप को दोहराते नजर आ रहे है। वहीं वह ऋषि कपूर का पर्दा है पर्दा के स्टेप को दोहरा रहे है। इतना ही नहीं उन्होंने करण जौहर के राधा राधा स्टेप और मिथुन चक्रवर्ती के आइकोनिक स्टेप पर ठुमके लगाया है।