सोनी चैनल ने लिया ये फैसला, CID के दया ने सुनाई जमकर खरी-खोटी

इतने पुराने शो के बंद होने से फैंस हैरान हैं । फैंस के अलावा शो की स्टार कास्ट को भी यकीन नहीं हो रहा कि सोनी चैनल ने सीआईडी को बंद करने का फैसला ले लिया ।सीआईडी में इंस्पेक्टर दया का रोल करने वाले दयानंद शेट्टी शो के बंद होने से बेहद नाराज हैं।

Image result for CID के दया

हाल ही में स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में दयानंद शेट्टी ने कहा, ‘हमारे लिए ये काफी शॉकिंग था । हर कोई ये खबर सुनकर मायूस है। अगर उन्हें शो बंद करना ही था तो कोई दूसरा तरीका भी अपना सकते थे। अचानक ये फैसला लेना ठीक नहीं था ।’आपको कब और कैसे पता चला कि शो बंद होने जा रहा है? इस सवाल पर दया ने कहा, ’12 अक्तूबर को हमें इस बारे में पता चला ।

सोनी ने हमें बताया कि सीआईडी के आगे के एपिसोड शूट करने की कोई जरूरत नहीं है । हमें ये नहीं पता कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया । हम लगातार शूटिंग कर रहे थे और फिर अचानक ये सुनने को मिला । मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरे हाथ और पांव पर ब्रेक लगा दिया हो ।’इसके आगे उन्होंने कहा, ‘पता नहीं सोनी को इस शो से क्या दिक्कत है । ये शो 21 साल पुराना है । हम सालों से साथ काम कर रहे हैं । अगर जनवरी तक चलता तो इसे 22 साल पूरे हो जाते । मुझे नहीं पता कि मैं इस शो को कितना याद करूंगा । मुझे लग रहा है कि जैसे मेरी जिंदगी छिन गई हो । मैं इससे इमोशनली अटैच था ।’