सेक्स के दौरान पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज महिलाओं को आता है पसंद

हर महिला के अलग-अलग उत्तेजित अंग होते हैं जिससे वो खुद को उत्तेजना से भर लेती है. इस बात का पता लगाना थोड़ा मुश्किल है कि महिला को उत्तेजित कैसे किया जाए और कैसे उन्हें परम सुख दिया जाए. लेकिन जब आप सेक्स करते हैं तो पता चलता है महिला के किस अंग को छूने वो उत्तेजित होती है. इस बारे में जानकारी पाने के लिए एक ऑनलाइन सर्वे भी हुआ था जिसमें ये पूछा गया कि महिलाओं को कौनसी चीज़ हॉट फील कराती है. इस पर काफी अलग-अलग तरह के जवाब सामने आये हैं.

Image result for सेक्स के दौरान पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज महिलाओं को आता है पसंद

इस पोल में 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है यानी उनका साथी जब रफ़ तरीके से सेक्स करता है या उन्हें छेड़ता है उन्हें वही पसंद आता है. इसके अलावा बाकी महिलाओं ने माना कि उन्हें अपने पार्टनर के बालों के साथ खेलने में काफी मज़ा आता है या फोरप्ले करने में. 60 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान उनके ऊपर उनके पार्टनर का पूरा कंट्रोल पसंद है.

वहीं जो महिलाएं सेक्स के उतावली रहती हैं उन्होंने माना कि पार्टनर से डर्टी टॉक, पार्टनर का काटना और फॉरप्ले के दौरान बंधना भी काफी रोचक लगता है. सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि सेक्स के दौरान पार्टनर के कांटने और प्यार से मारने से खून का बहाव और दिल की धड़कन तेज हो जाती जिससे आप ज्यादा उत्तेजित होते हैं.