सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने ऐसे एन्जॉय किया अपना हनीमून, रोमांटिक फोटो देख…

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा इन दिनों थाइलैंड में अपना मिनी हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. अपने हनीमून से चारु और राजीव लगातार खूबसूरत फोटो शेयर कर रहे हैं. कपल की हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. अब कपल ने अपने हनीमून की बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की हैं.

हनीमून की नई तस्वीरों में न्यूलीमैरिड कपल चारु और राजीव पूल में एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूल में राजीव और चारु रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. राजीव ने अपनी इस रोमांटिक फोटो को कैप्शन दिया

हनीमून की नई तस्वीरों में चारु पूल में बिकिनी पहने पहने हुए बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. राजीव और चारु रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को लिपलॉक करते हुए दिख रहे हैं.

बता दें कि राजीव सेन और चारु असोपा ने 16 जून को गोवा में शादी की थी. शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले मौजूद थे. शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई.

राजीव और चारु की शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी. शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

सुष्मिता सेन की फैमिली ने नई दुल्हन चारु असोपा का बंगाली रीति रिवाज से गृह प्रवेश कराया था. सुष्मिता की मां ने उनकी आरती उतारी और बड़े ही प्यार से अपनी बहू का गृह प्रवेश कराया था.