सुशांत की मौत का खुला ये बड़ा राज , दोस्त के पास भेजा था ये संदेश

”सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी। उनकी मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही है। मुंबई पुलिस, जिसे शुरुआत में जांच का काम सौंपा गया था, ने अदालती आदेश के बाद केंद्रीय एजेंसियों का मार्ग प्रशस्त किया। अभिनेता के परिवार ने अपनी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए मुकदमा भी दायर किया

 

उन्होंने कहा कि सुशांत ‘कभी भी फिट नहीं थे’ और वह ऐसा नहीं करना चाहते थे क्योंकि वह हमेशा ‘पूरी तरह से ताजा’ दिखते थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मौत के पांच दिन पहले सुधांत ने उन्हें और एक अन्य कॉमन फ्रेंड कुशाल झवेरी को मैसेज भेजा। सुशांत ने कहा कि वह आध्यात्मिक रूप से खुद पर काम कर रहे थे और चाहते थे कि सिद्धार्थ और कुशाल उनसे आकर मिलें।

“जब यह संदेश आया, तो मुझे कुशाल से बात करना याद आया। मैंने उससे कहा कि मुझे लगा कि कुछ बंद हो सकता है क्योंकि यह उसे पूरी तरह से वहाँ से बाहर नहीं कर रहा था।

कुशाल ने उसे यह कहते हुए वापस भेज दिया कि चलो जल्दी ही पकड़ लेते हैं और जो काम हम कर रहे हैं वह करते हैं। मेरा उद्देश्य उसकी जगह को भेदना नहीं था, लेकिन मैं उम्मीद कर रहा था, क्योंकि उस पाठ के कारण, मैं बहुत जल्द उससे मिलने जा रहा हूं और मुझे पता चल जाएगा कि क्या हुआ है।

मुझे कुछ होश आया। लेकिन जाहिर है, मेरे पास उसका नंबर नहीं था, कुशाल हाल ही में मिला। हमें नहीं पता था कि वह उस समय कहां रख रहा था। एक लाख वर्षों में, हम कुछ भी गलत होने के बारे में सोच सकते थे।

मैं भाग्यशाली था कि मैं उसके बहुत करीब था। मुझे लगता है कि सुशांत एक विचार है जो हमेशा के लिए जीवित रहेगा। बहुत सारे लोग उसे समझ नहीं पाए, वह क्या खड़ा था, उसने क्या बात की। उन्होंने लोगों को जो प्यार दिया, वह कई बार इतना भारी होता है कि आपको संदेह होता है। ” सिद्धार्थ ने पिंकविला को बताया ।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता ने दिवंगत अभिनेता को एक ऐसा व्यक्ति कहा है जो सफलता और असफलता से निपटने के दौरान विरोधाभास था, और हमेशा नए विचारों और विचारों की तलाश में था। सिद्धार्थ, जिन्होंने सुशांत के साथ बहुत समय बिताया और उनके साथ रहे, ने कहा कि अभिनेता ने अपना दृष्टिकोण बदल दिया और उन्हें जोखिम उठाना सिखाया।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता ने इस बारे में बात की है कि अभिनेता ने उन्हें कैसे प्रभावित किया और जीवन में जोखिम लेना सिखाया।