इस बल्लेबाज ने विराट कोहली किया ये कमेंट , कहा लॉकडाउन में बस अनुष्का की गेंदों की…प्रैक्टिस…, लोगो में मचा हडकंप

इसी वीडियो को लेकर अब सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर निशाना साधा है। जिसे लोग पर्सनल अटैक मान रहे है और सुनील गावस्कर को कमेंट्री से हटाने की मांग कर रहे है। सूत्रों की मानें तो, जब इस कमेंट का पता अनुष्का शर्मा को लगा, तो उनते चेहरे पर गुस्सा साफ जाहिर हो रहा था।

 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चाओं में है। हाल ही में उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वो स्विमिंग पूल में ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही थी। इस बिकीनी में अनुष्का शर्मा बेबी बंप के साथ पोज देती दिखाई दी। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था।

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अनुष्का शर्मा का नाम लेते हुए विराट कोहली पर निशाना साधा। हिंदी में कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने विराट के खराब प्रदर्शन को लेकर कहा- ‘इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।’

इस कमेंट को लेकर सुनील गावस्कर लोगों के निशाने पर आ गए है। आपको दें कि लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था। इस में वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए थे। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था।

ट्विटर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ट्रेंड हो रही है। इसके पीछे का पूरा मामला हम आपको बताते है। दरअसल, गुरुवार देर रात विराट कोहली की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब ने 97 रनों से हराया।

इस हार का ठीकरा कुछ लोगों ने विराट कोहली पर फोड़ा। उनकी फॉर्म और कप्तानी पर सवाल उठाए। विराट कोहली पर सवाल उठाने वालों में पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर भी शामिल थे। आपको बता दें कि सुनील गावस्कर आईपीएल की कमेंट्री कर रहे है। खराब प्रदर्शन को लेकर सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर तीखा हमला बोला।