सीपीएम के कार्यालय के अंदर 21 वर्षीय महिला के साथ हुआ रेप

केरल के पलक्कड़ में एक 21 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ सीपीएम के क्षेत्रीय कार्यालय के अंदर रेप किया गया। इस मामले में महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

चेरुपलासरी इलाके में पुलिस को बीते शनिवार को सड़क पर एक नवजात मिला था। इस नवजात के परिजनों का पता लगाने में जुटी पुलिस को हैरानी वाली बात पता चली। तफ्तीश में सामने आया कि उस नवजात को एक महिला ने सड़क पर फेंका था।

पुलिस ने उस महिला से जब पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। 21 साल की महिला ने बताया कि पलक्कड़ जिले में सीपीएम के कार्यालय में दस महीने पहले उसके साथ एक युवक ने रेप किया था। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसारमहिला ने दावा किया कि वह कॉलेज पत्रिका की तैयारी के लिए पार्टी कार्यालय गई थी। वहीं, दूसरी तरफ सीपीएम के एक स्थानीय नेता ने बताया कि महिला एक एसएफआई कार्यकर्ता है और उसके परिवार के पार्टी के साथ घनिष्ठ संबंध हैं।

उन्होंने कहा कि अगर पार्टी कार्यालय के अंदर इस तरह की घटना होने की बात सामने आई है तो जांच कराई जाएगी। वहीं पुलिस भी मामले की सच्चाई जांचने में लगी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि केस में विशेषज्ञों से भी जांच कराई जाएगी। अभी आरोपी युवक का बयान दर्ज किया जाना बाकी है। पुलिस ने कहा कि महिला और नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच पूरे मामले पर सियासत भी तेज हो गई है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने यहां तक कहा कि सीपीएम पार्टी कार्यालय बलात्कार केंद्र बन गए हैं।