सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी नजर आई यहाँ, देख मचा हडकंप

कियारा आडवाणी के बारे में आपको बताने की जरुरत नहीं वो एक एक शानदार अभिनेत्री हैं ,उन्होंने 2014 में कॉमेडी फिल्म फगली जो की फ्लॉप हो गयी थी उस फिल्म से अपनी पारी की शुरुआत की थी .

 

वह फिल्म एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरीमें अपनी कमल की अदाकारी के लिए भी सराही गई, वह तेलुगु फिल्मों में नजर आ चुकी है , कियारा को जबरदस्त पहचान मिली प्रीती की किरदार से जो की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में दिखी थी !

आपको कियारा की आने वाले फिल्म के बारे में बताते है इस फिल्म में कहानी गाजियाबाद की एक लड़की के चारों ओर बुनी गयी है , जो की एक डेटिंग ऐप्स पर अपना अकाउंट रेडी करती है , अभी के माहौल के कारण फिल्म की रिलीज की तारीख को कैंसिल करना पड़ा।

अब बात हीरो की यानि सिद्धार्थ की उनकी जल्द ही आगामी फिल्म शेरशाह में दिखाई देंगे इस फिल्म में उनके साथ जी हाँ उनकी गर्लफ्रेंड कियारा भी नजर आएंगी। वही वह अजय देवगन के साथ भी अगले फिल्म में नजर आएंगे फिल्म का नाम होगा ‘थैंक गॉड’ रखा गया है, ये एक कॉमेडी मूवी होगी !

दोनों एक साथ मास्क लगाए हुए एक कार के भीतर बैठे हुए देखे गए , दोनों ने कैजुअल ड्रेस पहन रखे थे और सबकी नजरों से बचते हुए नजर आये , सायद वो नहीं चाहते थे की कोई उन्हें देखे , सिद्धार्थ ग्रे स्वेटशर्ट हमेसा की तरह कमल के लग रहे थे, सिद्धार्थ खुद ही कार चला रहे थे, और कियारा आडवाणी जस्ट उनके बगल में बैठी थी, .

आपके अंदर की एक बात और बता देता हु अभी कुछ दिनों पहले ही कियारा को बांद्रा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पर भी देखा गया था, कुछ ही समय में उनके चर्चे हर जगह होने लगे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थी और इन सब के बीच कियारा अपनी आगामी की फिल्म की रिलीज़ के लिए भी रेडी है !

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को अभी हाल ही में (अफवाह वाली गर्लफ्रेंड) कियारा आडवाणी के साथ देखा गया । दोनों को एक कार में लॉन्ग ड्राइव डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया ,लेकिन इस जोड़े को बांद्राे में एक साथ कैमरे में उतार लिया ,आपको बताते चले कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इंदु की जवान’ के प्रमोशन में लगी हुए हैं अगर बात करे कियारा की आने वाली इस फिल्म में अभिनेता आदित्य सील की भी अहम भूमिका होने वाली है!