सामने आई युवा राजकुमार व श्रीदेवी भैरप्पा के वेडिंग रिसेप्शन फोटोज

एक्टर- प्रोड्यूसर राघवेंद्र राजकुमार के बेटे युवा राजकुमार  श्रीदेवी भैरप्पा के वेडिंग रिसेप्शन फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए फोटोज में कपल के साथ साउथ के महान सेलेब्स भी नजर आ रहे हैं. स्टार्स में केजीएफ फेम यश के अतिरिक्त चिरंजीवी सहित अन्य सेलेब्स भी शामिल हैं.

दोनों की विवाह 27 मई 2019 को हुई है जबकि जुलाई 2018 में पिछले वर्ष दोनों ने सगाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेडिंग रिसेप्शन बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में आयोजित हुआ था.

बता दें कि विवाह से पहले युवा श्रीदेवी को ही डेट कर रहे थे  सभी की सहमति के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को ही उन्होंने अपनी पत्नी बना लिया है. रिसेप्शन के खास मौके पर कपल ने फोटोग्राफर्स के लिए कई शानदार पोज दिए.

रिसेप्शन में चिरंजीवी  केजीएफ स्टार यश के अतिरिक्त रश्मिका मंदाना, शिवा राजकुमार भी नजर आए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवा राजकुमार का वास्तविक नाम गुरु है लेकिन अंकज्योतिष के चलते उनका नाम बदला गया. वहीं मनोरंजन जगत के लिए युवा को शिवन्ना  पुनीथ तैयार कर रहे हैं.

बता दें कि रिसेप्शन में पहुंचे यश अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 की तैयारियां कर रहे हैं. इवेंट में वो सफेद कुर्ता पहने नजर आए, वहीं उनका लुक केजीएफ फिल्म जैसा ही दिखा.